DA Image
25 जनवरी, 2020|7:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशिद खान ने जड़ा 104 मीटर लंबा छक्का, देखते रह गए सब- VIDEO

rashid khan  bbl twitter

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही टी-20 लीग बिग बैश लीग में आए दिन रोमांचक मैच खेले जा रहे हैं। इन मैचों में फैन्स को शानदार कैच, विकेट, रन आउट और चौके-छक्के भी देखने को मिल रहे हैं। इस कड़ी में एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिसबेन हीट के मैच में ऑलराउंडर खिलाड़ी राशिद ने एक छक्का जडा़, जो सोशल मीडिया पर जमकर वारयल हो रहा है। शानदार गेंदबाजी ने बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने वाले राशिद का यह छक्का इंटरनेट पर छाया हुआ है।

अफगानिस्तान के ऑराउंडर राशिद खान बिग बैश लीग 2019-20 में एडिलेड स्ट्राइकर्स की तरफ से खेल रहे हैं। राशिद खान इस टूर्नामेंट में न सिर्फ गेंद से कमाल दिखाते रहे हैंबल्कि जरूरत पड़ने पर बल्ले से भी रन बनाने में पीछे नहीं रहे। ब्रिसबेन हीट के साथ खेले 36वें मैच में राशिद खान एक बार फिर सुर्खियों में आए। 

VIDEO:  डिविलियर्स का BBL धमाकेदार डेब्यू, कैच से किया सबको हैरान

8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए राशिद ने 27 गेंदों में 28 रन की पारी खेली। उन्होंने अंतिम पलों में 104 मीटर का एक विशाल छक्का लगाया। बेन कटिंग की ओवर पिच गेंद पर राशिद ने बड़ा शॉट लगाते हुए गेंद को स्टेंड्स में भेज दिया। बिग बैश लीग के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर राशिद खान का वीडियो शेयर किया गया है।

एडिलेड स्ट्राइकर्स की तरफ से राशिद खान ने सर्वाधिक 28 रन बनाए, लेकिन उनकी पूरी टीम 19 ओवर में 110 रन पर ढेर हो गई। परिणास्वरूप ब्रिसबेन हीट ने 28 गेंद शेष रहते सात विकेट से मैच जीत लिया। 

बीबीएल में डेब्यू कर रहे एबी डिविलियर्स ने 32 गेंद पर 40 रन की पारी खेली। इस हार के बाद ट्रेविस हेड के नेतृत्व में स्ट्राइकर्स लगातार चार मैच हार गई। वह इतनी ही मैच जीती भी है। इस टूर्नामेंट में मेलबर्न स्टार्स का दबदबा बना हुआ है और डिफेंडिंग चैंपियन मेलबर्न रेनेगेड्स सबसे नीचे है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rashid Khan hits 104 metre long six at Adelaide Strikers vs Brisbane Heat in BBL watch viral cricket video