DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद टीम से जुड़े अफगानिस्तान क्रिकेट के ये दो चमकते सितारे, फिलहाल क्वारंटीन में 
क्रिकेट

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद टीम से जुड़े अफगानिस्तान क्रिकेट के ये दो चमकते सितारे, फिलहाल क्वारंटीन में 

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Ezaz Ahmad
Tue, 14 Sep 2021 07:18 AM
IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद टीम से जुड़े अफगानिस्तान क्रिकेट के ये दो चमकते सितारे, फिलहाल क्वारंटीन में 

अफगानिस्तान क्रिकेट के दो दिग्गज खिलाड़ी राशिद खान और मोहम्मद नबी 19 सितंबर शुरू होने होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2021 दूसरे हाफ के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (एसआएच) कैंप में शामिल हो गए हैं। राशिद और नबी दोनों संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गए हैं और फिलहाल वे क्वारंटीन में हैं। सूत्रों का कहना है कि एसआरएच मैनेजमेंट हर समय दोनों खिलाड़ियों के परिवार का विशेष ख्याल रखेगा। अफगानिस्तान में इन दिनों जारी राजनीतिक उठा पटक के बीच इन दोनों खिलाड़ियों का माइंड फ्री होना बहुत जरूरी है और ऐसे में इन्हें ऐसा ही माहौल दिया जाएगा। 

सूत्र ने कहा, ' वे अभी यूएई में हैं और क्वारंटीन में रह रहे हैं। वे केवल पेशेवर नहीं हैं, बल्कि उनके साथ फैमिली भी हैं और टीम पूरी तरह से उनका, केवल टूर्नामेंट के दौरान ही नहीं, हर समय ध्यान रखेगी। मैनेजमेंट इस बात को सुनिश्चित करने की कोशिश करेगा कि वो अच्छे माइंडसेट के साथ अपनी क्षमता के अनुसार बेस्ट प्रदर्शन करें।' 

गौरतलब है कि सीपीएल बायो बबल से आने वाले खिलाड़ी दो दिन के आइसोलेशन से गुजरेंगे। सूत्रों ने आगे कहा कि जो खिलाड़ी कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के साथ-साथ श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज में भाग लेने के बाद अपनी-अपनी टीमों में शामिल होने के लिए यूएई आएंगे, वे दो दिनों के लिए आइसोलेशन में रहेंगे। उन्होंने कहा कि एक बार खिलाड़ियों का टेस्ट हो जाने और रिजल्ट आने के बाद वे अपनी-अपनी टीमों में शामिल हो सकते हैं।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियंस (एमआई) का आमना-सामना होगा। दिल्ली कैपिटल्स फिलहाल आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष पर रखा गया है, जिसने 8 में से 6 मैच जीते हैं। पहले चरण में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन काफी खराब रहा था और टीम अपने सात मुकाबलों में से महज एक ही मुकाबला जीत पाई। इसी वजह से टीम मौजूदा समय में अंकतालिका में सबसे नीचे है।

संबंधित खबरें