फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटGT vs MI: रोहित शर्मा ने लगाया कमाल का सिक्स तो मैदान में जश्न मनाते नजर आए रणवीर सिंह

GT vs MI: रोहित शर्मा ने लगाया कमाल का सिक्स तो मैदान में जश्न मनाते नजर आए रणवीर सिंह

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा है। मुंबई के लिए रोहित ने 43, ईशान किशन ने 45 और टिम डेविड ने 44 रनों की नाबाद पारी खेली।

GT vs MI: रोहित शर्मा ने लगाया कमाल का सिक्स तो मैदान में जश्न मनाते नजर आए रणवीर सिंह
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 06 May 2022 10:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Ranveer Sing Enjioy MI vs GT Match: आईपीएल 2022 का 51वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। इस मैच को देखने बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह पहुंचे। मैदान पर जब मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज बड़े-बड़े शॉट लगा रहे थे तो रणवीर सिंह स्टैंड में बैठकर इसका लुत्फ उठाते हुए नजर आए। रोहित शर्मा ने गुजरात के खिलाफ इस मुकाबले में 43 रनों की शानदार पारी खेली, इस दौरान उन्होंने जब रोहित ने शमी की एक गेंद पर स्कूप शॉट की मदद से फाइन लेग की दिशा में छक्का लगाया तो रणवीर सिंह जश्न मनाते हुए नजर आए।

GT vs MI: हार्दिक पांड्या का बुलट थ्रो, नॉ बॉल पर रन आउट हुए तिलक वर्मा! हर कोई हुआ हैरान, देखें वीडियो

रोहित शर्मा ने दिए फॉर्म में लौटने के संकेत

रोहित शर्मा ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 28 गेंदों पर 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 43 रनों की पारी खेली। इस मैच से पहले रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर सवाल उठ रहे थे, वह इस सीजन एक भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। मगर गुजरात के खिलाफ उन्होंने अपनी इस पारी के जरिए फॉर्म में लौटने के संकेत दिए हैं।

GT vs MI: क्या अशीष नेहरा ने किया आईपीएल नियमों का उल्लंघन? फैंस ने बताया शर्मनाक

रोहित के अलावा चमके ईशान किशन और टिम डेविड

रोहित शर्मा के अलावा ईशान किशन ने 45 और टिम डेविड ने 44 रनों की नाबाद पारी खेली। रोहित-ईशान ने मुंबई को अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 74 रन जोड़े थे। रोहित के आउट होते ही मुंबई की पारी लड़खड़ा गई थी। अंत में टिम डेविड ने 21 गेंदों पर 2 चौकों और चार छक्कों की मदद से यह पारी खेल टीम को 177 के स्कोर तक पहुंचाया।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper