फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटश्रेयस अय्यर का यू टर्न, खुद को बताया फिट, मुंबई के लिए खेलेंगे सेमीफाइनल

श्रेयस अय्यर का यू टर्न, खुद को बताया फिट, मुंबई के लिए खेलेंगे सेमीफाइनल

स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने खुद को फिट घोषित कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक वह मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल खेल सकते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने पीठ में दर्द के कारण अपना नाम वापस ले लिया था।

श्रेयस अय्यर का यू टर्न, खुद को बताया फिट, मुंबई के लिए खेलेंगे सेमीफाइनल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 05:19 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने खुद को फिट घोषित कर दिया है और रणजी ट्रॉफी 2024 में मुंबई के आगामी सेमीफाइनल मैच के लिए खुद को उपलब्ध बताया है। मुंबई ने बांद्रा के बीकेसी मैदान पर क्वार्टर फाइनल में बड़ौदा के खिलाफ ड्रॉ खेला, लेकिन पहली पारी की बढ़त के आधार पर टीम ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया। मुंबई की टीम 2 मार्च को बांद्रा में मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के बीकेसी मैदान पर दूसरे सेमीफाइनल में तमिलनाडु के खिलाफ खेलेंगे। 

श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम तीन मैचों के लिए भारतीय टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। वाइजैग में दूसरे टेस्ट में बल्लेबाजी करते समय उन्होंने पीठ दर्द की शिकायत की थी। पीठ दर्द के कारण ही उन्होंने खुद को मुंबई के आखिरी दो रणजी ट्रॉफी मैचों से बाहर कर लिया था। हालांकि राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख नितिन पटेल ने बीसीसीआई और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को एक ईमेल में कहा कि अय्यर 'फिट' थे।

हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) को बताया है कि वह फिट हैं और मुंबई के रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच के लिए उपलब्ध हैं। एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, ''हां, अय्यर ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को पुष्टि की है कि वह अब फिट हैं और मुंबई के सेमीफाइनल मैच के लिए उपलब्ध हैं।''

'वो खेलेंगे..?', सुनील गावस्कर ने विराट कोहली के IPL में खेलने को लेकर दिया ऐसा बयान, सोच में पड़ जाएंगे किंग फैन

खबरों के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) श्रेयस अय्यर और ईशान किशन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए दंड देने की तैयारी कर रहा है। सूत्रों के अनुसार, दोनों खिलाड़ियों का केंद्रीय अनुबंध खत्म किया जा सकता है। दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ यह कदम इसलिए उठाया जा सकता है क्योंकि दोनों ने रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया। ऐसे में दोनों का बीसीसीआई का केंद्रीय अनुबंध खत्म हो सकता है। बीसीसीआई की चयन समिति के अध्यक्ष अजित अगरकर 2023-24 के खिलाड़ियों की सूची कुछ दिनों में जारी कर सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें