फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटRanji Trophy: नितीश राणा ने उड़ाया यश धुल का मजाक, सेंचुरी के बाद रुमाल निकालकर झाड़ने लगे धूल - VIDEO

Ranji Trophy: नितीश राणा ने उड़ाया यश धुल का मजाक, सेंचुरी के बाद रुमाल निकालकर झाड़ने लगे धूल - VIDEO

नीतीश राणा ने मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में शानदार शतकीय पारी खेली। उत्तर प्रदेश के कप्तान राणा के सेंचुरी सेलिब्रेशन की काफी चर्चा हो रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Ranji Trophy: नितीश राणा ने उड़ाया यश धुल का मजाक, सेंचुरी के बाद रुमाल निकालकर झाड़ने लगे धूल - VIDEO
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 29 Jan 2024 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश ने सोमवार को रणजी ट्रॉफी में मुंबई के खिलाफ दो विकेट से जीत दर्ज की। नितीश राणा को प्लेयर ऑफ द मैच चुन गया। उत्तर प्रदेश के कप्तान राणा ने पहली पारी में शानदार शतक जमाया थ। उन्होंने 120 गेंदों का सामना करने के बाद 106 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 12 चौके और 5 छक्के लगाए। राणा की सेंचुरी के साथ-साथी उनके सेलिब्रेशन की भी काफी चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि राणा ने शतक जड़ने के बाद परोक्ष रूप से यश धुल का मजाक उड़ाया।

राणा के सेंचुरी सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राणा शतक कंप्लीट करने के बाद रुमाल निकालकर बल्ले की धूल झाड़ने लगे। एक यूजर ने कहा, ''नीतीश राणा के सेलिब्रेशन से यश धुल का कोई नुकसान नहीं हुआ।'' बता दें कि धुल दिल्ली की ओर से खेलते हैं, जो राणा की पुरानी टीम है। धुल दिल्ली के कप्तान रह चुके हैं। राणा और धुल के बीच मनमुटाव की खबरें भी आई थीं। धुल को दिल्ली का कप्तान बनाए जाने के बाद राणा ने पिछले साल टीम से नाता तोड़ लिया था।

बाएं हाथ के ऑलराउंडर बल्लेबाज राणा ने दिल्ली से अलग होने के बाद उत्तर प्रदेश की ओर से खेलने का फैसला किया। उन्होंने तब अपने इस फैसले पर कहा कि मुझे लगता है कि अब अपने करियर में एक नया अध्याय शुरू करने का समय आ गया है। मैं बहुत सोच-समझकर निर्णय लिया है। वहीं, राणा ने हाल ही में कहा कि मेरे दिमाग में यह बात थी कि दिल्ली के ड्रेसिंग रूम का माहौल मेरे करियर के लिए अच्छा नहीं। मुझे लगा कि बदलाव जरूरी है। बहुत से लोगों ने बातें करते थे कि मैं रेड बॉल का खिलाड़ी नहीं हूं। राणा ने आईपीएल 2023 कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की कमान संभाली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें