DA Image
6 अप्रैल, 2020|10:12|IST

अगली स्टोरी

मनोज तिवारी ने स्पिन पर खेला शानदार शॉट, देखता रह गया विकेटकीपर- VIDEO

manoj tiwary  twitter

रणजी ट्रॉफी 2019-20 में बंगाल की तरफ से खेल रहे दिग्गज बल्लेबाज मनोज तिवारी शानदार फॉर्म में हैं। नौवे राउंड में इलीट ग्रुप ए और बी के बीच हुए मुकाबले में बंगाल ने पंजाब को 48 रनों से मात देकर रणजी के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। इस मैच में मनोज तिवारी बंगाल के स्टार रहे। उन्होंने लगातार दो अर्द्धशतक लगाए। तिवारी ने पहली पारी में नाबाद 73 और दूसरी पारी में शानदार 65रन बनाए। बंगाल रणजी के नॉकआउट चरण में पहुंच गया। सोमवार को दाएं हाथ के मनोज तिवारी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ पटियाला के ध्रुव पांडव स्टेडिय में टर्निंग ट्रैक पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। 

दरअसल, टर्निंग ट्रेक पर स्पिन खेलना आसान नहीं होता। लेकिन 15 साल के अनुभव के साथ तिवारी ने यह दिखाया की इस तरह के टर्निंग ट्रैक पर स्पिन कैसे खेली जाती है। ट्वीटर पर तिवारी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में तिवारी आसानी से गेंद को सीमा पार पहुंचा रहे हैं। 

IPL 2020: इस बार कुछ ऐसा हो सकता है सनराइजर्स का संभावित प्लेइंगXI

मनोज तिवारी ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, जब आपके कोच कहें कि टर्निंग ट्रैक पर स्पिन मत खेलो। तब मैं कहूंगा इंतजार करो, तुमने अभी मुझे खेलते हुए नहीं देखा है।'' इसके साथ ही मनोज तिवारी ने अपने शॉट पर विकेटकीपर के रिएक्शन का भी जिक्र किया, जो एकदम हैरान नजर आ रहे हैं।

बता दें कि बंगाल की रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल तक की यात्रा में तिवारी का अहम रोल रहा। टीम के अनुभवी बल्लेबाज तिवारी ने पूरी जिम्मेदारी अपने कंधे पर उठाई और अनुभवहीन मिडिल आर्डर को संभाला। तिवारी ने हैदराबाद के विरुद्ध शानदार तिहरा शतक, नाबाद 303 भी बनाया। तब से वह निरंतर शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। गुरुवार को दूसरे क्वार्टर फाइनल में कटक में उड़ीसा के विरुद्ध भी वह निश्चित रूप से अच्छी बल्लेबाजी करना चाहेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ranji trophy Manoj Tiwary shares clip of his brilliant shot against the spin says loved wicket keeper reaction watch video