फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैचों के पहले दिन का खेल समाप्त, मयंक अग्रवाल ने जड़ा शतक

रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैचों के पहले दिन का खेल समाप्त, मयंक अग्रवाल ने जड़ा शतक

रणजी ट्रॉफी 2022-23 के सीजन के सेमीफाइनल मैचों का पहले दिन का खेल समाप्त हो गया है। बंगाल और कर्नाटक की टीमें थोड़ा आगे लग रहा हैं, क्योंकि दोनों टीमों ने पहले दिन अच्छी गति से रन बनाए हैं। 

रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैचों के पहले दिन का खेल समाप्त, मयंक अग्रवाल ने जड़ा शतक
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 08 Feb 2023 05:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणजी ट्रॉफी 2022-23 के सीजन के सेमीफाइनल मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में और बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। इंदौर में मध्य प्रदेश और बंगाल के बीच, जबकि बेंगलुरु में कर्नाटक और सौराष्ट्र के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों सेमीफाइनल मैच एक ही समय पर शुरू हुए हैं और दोनों मैचों के पहले दिन का खेल समाप्त हो गया है। 

पहले दिन के खेल समापन तक बंगाल और कर्नाटक की टीमें मैच में थोड़ा आगे लग रही हैं, खासकर बंगाल की टीम, जिसने पहले दिन 300 से ज्यादा रन बनाए। कर्नाटक ने भी अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन 229 रन ही बनाए, जिसमें मयंक अग्रवाल का शतक शामिल हैं। कप्तान मयंक अग्रवाल 246 गेंदों में 110 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं, जबकि श्रीनिवास सरथ 58 रन पर नाबाद हैं। 

क्या अभी सिर्फ 14 साल के हुए हैं रविंद्र जडेजा, जानिए क्यों किया ऐसा ट्वीट

बंगाल की बात करें तो पहले सेमीफाइनल मैच में टीम ने 87 ओवर में 4 विकेट खोकर 307 रन बना लिए हैं। अनुस्तूप मजूमदार 120 रन बनाकर आउट हुए, जबकि सुदीप कुमार घरामी ने 112 रन की पारी खेली। वहीं, कर्नाटक की बात करें तो टीम शुरुआत में लड़खड़ा गई थी, क्योंकि 21 रन पर 2 और 68 रन पर 3 विकेट गिर गए थे, लेकिन एक छोर पर मयंक अग्रवाल डटे हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें