DA Image
20 जनवरी, 2020|4:21|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ranji Trophy 2019: मुरली विजय पर लगा मैच फीस का 10 फीसदी जुर्माना, जानिए पूरा मामला

तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच खेले जा रहे मैच के पहले दिन मुरली विजय और ऑनफील्ड अंपायर के बीच कुछ बहस हो गई, जिसके चलते उनको जुर्माना भी भरना पड़ा है।

murali vijay jpg

भारतीय सलामी बल्लेबाज मुरली विजय तमिल नाडु की ओर से इन दिनों रणजी ट्रॉफी में खेल रहे हैं। तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच खेले जा रहे मैच के पहले दिन मुरली विजय और ऑनफील्ड अंपायर के बीच कुछ बहस हो गई, जिसके चलते उनको जुर्माना भी भरना पड़ा है। मुरली विजय पर मैच फीस का 10 फीसदी जुर्माना लगाया गया है। ऑलफील्ड अंपायर के फैसले पर उग्र व्यवहार के लिए उन पर ये जुर्माना लगाया गया है।

पहले दिन 70वें ओवर में तमिलनाडु की ओर से कॉट बिहाइंड की अपील की गई। कर्नाटक के पवन देशपांडे के खिलाफ ये अपील की गई थी, जिसे ऑनफील्ड अंपायर नितिन पंडित ने नकार दिया। इस फैसले से सभी खिलाड़ी काफी निराश हुए और सभी ने पिच को घेर लिया, इससे पहले कि नितिन पंडित अश्विन से जाकर कुछ बात कर पाते। वहीं स्क्वायर लेग पर खड़े अंपायर अनिल दांडेकर ने मुरली विजय को शांत कराने की कोशिश की।  

मुरली विजय अंपायर के फैसले से कुछ ज्यादा ही नाराज हो गए थे। बाद में तमिलनाडु टीम मैनेजमेंट ने बताया कि इस बल्लेबाज पर मैच फीस का 10 फीसदी जुर्माना लगाया गया है। ऐसे कई फैसले थे जो तमिलनाडु के पक्ष में नहीं गए और इसी को लेकर अश्विन, विकेटकीपर जगदीशन और मुरली विजय काफी नाराज दिखे। मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक कर्नाटक ने छह विकेट पर 259 रन बना लिए थे। देवदत्त पड्डिकल ने 78 और पवन देशपांडे ने 65 रनों की पारी खेली थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ranji Trophy 2019 Murali Vijay fined 10 percentage match fee for showing dissent