फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरणजी ट्रॉफी 2019-20 मुंबई बनाम कर्नाटकः मैच के दौरान दो सांपों के चक्कर में रोकना पड़ा मैच- देखें Photo

रणजी ट्रॉफी 2019-20 मुंबई बनाम कर्नाटकः मैच के दौरान दो सांपों के चक्कर में रोकना पड़ा मैच- देखें Photo

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में 5 जनवरी को खेला जाना था, जो बारिश के चलते रद्द हो गया। वहीं मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खेले जाने वाला रणजी मैच...

रणजी ट्रॉफी 2019-20 मुंबई बनाम कर्नाटकः मैच के दौरान दो सांपों के चक्कर में रोकना पड़ा मैच- देखें Photo
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 06 Jan 2020 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में 5 जनवरी को खेला जाना था, जो बारिश के चलते रद्द हो गया। वहीं मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खेले जाने वाला रणजी मैच अजीबोगरी रीजन से कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। मुंबई और कर्नाटक के बीच रणजी ट्रॉफी के मैच के दौरान सांप आने के चक्कर में मैच कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। कुछ समय पहले भी ऐसा ही हुआ था, जब मैदान पर सांप आ गया था और आंध्र प्रदेश और विदर्भ के बीच खेला जा रहा मैच देरी से शुरू हुआ था।

द हिंदू के रिपोर्टर अमोल करहादकर ने ट्वीट में लिखा, 'बीकेसी पर दिन की हाइलाइटः सांप पकड़ने वाले ने दिन का दूसरा सांप पकड़ा। वैसे ये जहरीला सांप नहीं था।' रणजी ट्रॉफी के दौरान ही आंध्र प्रदेश और विदर्भ के बीच खेले गए मैच में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। तब मैदान पर सांप आ गया था, जिसके चलते मैच शुरू होने में देरी हुई थी।

राशिद खान का अजीबोगरीब शॉट, लगा दिया 65 मीटर लंबा छक्का- video

रणवीर ने कपिल देव को किया बर्थडे विश, कहा-आपने हमेशा गर्व महसूस

मुंबई और कर्नाटक के बीच एलीट ग्रुप-बी रणजी ट्रॉफी मैच रविवार को खेला गया, जिसमें कर्नाटक ने पांच विकेट से जीत दर्ज की। ये घरेलू मैदान पर मुंबई की लगातार दूसरी हार है। इससे पहले उन्हें रेलवेज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा 2013-14 सीजन के बाद कर्नाटक की ये मुंबई के खिलाफ चौथी जीत है। 11 जनवरी से अब 41 बार की चैंपियन टीम को तमिलनाडु के खिलाफ मैच खेलना है। मैच के बाद कर्नाटक के कप्तान करुण नायर ने टीम के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की, जिन्होंने दूसरी पारी में मुंबई को ज्यादा रन बनाने से रोका। वहीं मुंबई के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कहा हम एकजुट होकर नहीं खेल पाए और इसलिए टीम को हार का सामना करना पड़ा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें