DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गौतम गंभीर को मिला गार्ड ऑफ ऑनर, पैर छूने मैदान पर पहुंचे फैन्स

भारत के स्टार ओपनर रह चुके गौतम गंभीर क्रिकेट के सभी फॉरमैट से संन्यास ले चुके हैं। गंभीर दिल्ली रणजी टीम की ओर से अपने करियर का आखिरी मैच खेल रहे हैं।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर क्रिकेट से सभी फॉरमैट से संन्यास ले चुके हैं। गंभीर दिल्ली रणजी टीम के लिए अपने करियर का आखिरी क्रिकेट मैच खेल रहे हैं। दिल्ली और आंध्र प्रदेश के बीच ये मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जा रहा है। ये गंभीर का होम ग्राउंड भी और उन्होंने यहीं से अपने क्रिकेटिंग करियर की शुरुआत भी की थी।

गंभीर जब दिल्ली की ओर से बल्लेबाजी करने के लिए उतरे तो उन्हें खिलाड़ियों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। 154 गेंद पर गंभीर 92 रन बनाकर नॉटआउट लौटे और दिल्ली को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। मैच के तीसरे दिन गंभीर ने सेंचुरी ठोकी।

INDvsAUS:पहला मैच खेल रहे हैरिस ने भारतीय गेंदबाजों के बारे में कहीं ये बातें

BCCI के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने COA के काम करने के तरीके पर उठाये सवाल

मैच के दूसरे दिन गंभीर का एक फैन फिरोजशाह कोटला मैदान पर सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए मैदान पर पहुंच गया। इस फैन ने गंभीर के पैर छुए। सुरक्षाकर्मियों ने इसके बाद फैन को मैदान से बाहर निकाला।

आंध्र प्रदेश ने पहली पारी में 390 रन बनाए, जिसमें से 187 रन रिकी भुई के बल्ले से निकले। दूसरे दिन दिल्ली को बल्लेबाजी का मौका मिला और गंभीर जब मैदान पर उतरे तो आंध्र प्रदेश के खिलाड़ियों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया। गंभीर ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉरमैट से संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने भारत के लिए आखिरी इंटरनेशनल मैच 2016 में खेला था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranji match gautam gambhir receives guard of honour fan crosses fence to touch his feet