DA Image
3 अगस्त, 2020|11:12|IST

अगली स्टोरी

रामनरेश सरवन ने क्रिस गेल के आरोपों के बताया गलत, बोले- नाम खराब करने की कोशिश

रामनरेश सरवन ने क्रिस गेल द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत बताते हुए कहा, “उस वीडियो में, उन्होंने झूठे आरोप लगाए हैं, कई लोगों के नाम और सम्मान को खराब करने की कोशिश की है।”

chris-gayle jpg

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर रामनरेश सरवन ने अपने पूर्व साथी क्रिस गेल द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत बताया है। गेल ने कहा था कि सरवन के कारण ही कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम जमैका तालावाज ने उन्हें बाहर कर दिया है। ईएसपीएनक्रिकइंफो के फेसबुक पेज पर सरवन के हवाले से लिखा गया है, “मैं जमैका तालावाज में गेल का चयन नहीं किए जाने के फैसले में किसी तरह की संलिप्ता से इनकार करता हूं।”

उन्होंने कहा, “उस वीडियो में, उन्होंने झूठे आरोप लगाए हैं, कई लोगों के नाम और सम्मान को खराब करने की कोशिश की है।” उन्होंने कहा, “मैं गेल द्वारा आरोप लगाए जाने के कारण जवाब नहीं दे रहा हूं बल्कि इसलिए दे रहा हूं कि मुझे लगता है कि पब्लिक रिकॉर्ड में चीजें होनी चाहिए। साथ ही कई लोगों के चरित्र और करियर को बचाने के लिए मैं जवाब दे रहा हूं।”

ICC Test Ranking: ऑस्ट्रेलिया बना नंबर-1, भारत तीसरे नंबर पर खिसका

क्रिस गेल ने सरवन को लेकर कहा था कि वह सांप हैं और यह भी कहा था कि वह कोरोना वायरस से भी बुरे हैं। सरवन ने कहा, “मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि मैं गेल के साथ मेरे करियर की शुरुआत से खेला हूं। मैंने हमेशा एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी, एक साथी और सबसे अहम एक करीबी दोस्त के  तौर पर उनका सम्मान किया है। इसलिए मैं इन आरोपों से काफी हैरान हूं।”

फ्रेंचाइजी ने भी कहा है कि गेल को रिटेन ना करने के फैसले में सरवन शामिल नहीं हैं। फ्रेंचाइजी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, “गेल ने कई ऐसे मौके दिए जिससे उन्हें रिटेन नहीं किया जा सका। सच्चाई यह है कि यह फैसला मालिकों और प्रबंधन ने मिलकर लिया है जिसमें रामनेरश सरवन शामिल नहीं है।”

बता दें कि क्रिस गेल के बाद आंद्र रसेल ने भी जमैका तालावाज पर आरोप लगाए थे। आंद्रे रसेल ने ईएसपीएन क्रिकइनफो से बात करते हुए कहा, ''मैं जिन टीमों के साथ खेला हूं, उनमें जमैका सबसे शानदार टीम थी। मैं उस टीम का कप्तान था और मैंने देखा है कि वे चीजों को कैसे लेते हैं और कैसे करते हैं।''

डेविड वॉर्नर के लाइव इंटरव्यू में बेटियों ने दिया विराट कोहली के लिए क्यूट मैसेज- VIDEO

वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर आंद्रे रसेल ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम फ्रेंचाइजी जमैका तालावाज को 'अजीब फ्रेंचाइजी' बताया है। आंद्रे रसेल इसी फ्रेंचाइजी के लिए खेलते रहे हैं, लेकिन उन्होंने यह घोषणा कर दी थी कि यह सीजन इस फ्रेंचाइजी के साथ अंतिम सीजन होगा। इससे पहले क्रिस गेल ने उनके टीम से  बाहर जाने का दोष सहायक कोच रामनरेश सरवन पर लगाया था। गेल को तालावाज ने रीटेन नहीं किया है। गेल ने इस पर कहा कि सरवन ने ही फ्रेंचाइजी और उनके बीच दरार डाली है। गेल ने कहा कि सरवन फ्रेंचाइजी का नियंत्रण अपने हाथ में लेना चाहते हैं। गेल ने सरवन को सांप तक कह डाला था।

आंद्रे रसेल ने ईएसपीएन क्रिकइनफो से बात करते हुए कहा, ''मैं जिन टीमों के साथ खेला हूं, उनमें जमैका सबसे शानदार टीम थी। मैं उस टीम का कप्तान था और मैंने देखा है कि वे चीजों को कैसे लेते हैं और कैसे करते हैं।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ramnaresh Sarwan calls Chris Gayle allegations false says tarnished the good name and reputation