फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटरमीज राजा और बाबर आजम के साथ हुई थी ये बातचीत, बोले थे- देखिए हमारी बहुत अलोचना होती है...

रमीज राजा और बाबर आजम के साथ हुई थी ये बातचीत, बोले थे- देखिए हमारी बहुत अलोचना होती है...

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा और बाबर आजम के साथ क्या बातचीत हुई है, इसका खुलासा उन्होंने किया है। उन्होंने बताया कि बाबर आजम ने उनसे कहा था कि देखिए हमारी बहुत अलोचना होती है...

रमीज राजा और बाबर आजम के साथ हुई थी ये बातचीत, बोले थे- देखिए हमारी बहुत अलोचना होती है...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 07 Oct 2022 01:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुखिया रमीज राजा ने टीम के कप्तान बाबर आजम के साथ हुई बातचीत का खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने आलोचना का सामना किया है। पाकिस्तान टीम अपने मध्य क्रम के बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए सवालों के घेरे में रही है। यहां तक ​​कि प्रशंसकों ने लाहौर में सीरीज के सातवें और अंतिम टी20आई के दौरान अपना गुस्सा व्यक्त किया, जब उन्होंने खुशदिल शाह के खिलाफ नारेबाजी की थी। 

रमीज ने पाकिस्तान के टेलीविजन चैनल समा टीवी पर एक चैट के दौरान कहा कि आलोचना तब तक ठीक है जब तक वह सकारात्मक है। रमीज ने कहा, "प्रशंसकों का स्वामित्व है। यह हमारे किसी भी महान संस्थान के उत्पाद जितना बड़ा है। वे पाकिस्तान को एकजुट करते हैं, प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान लाते हैं। इस टीम में हर कोई भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ है।"

उन्होंने आगे कहा, "बाबर आजम अक्सर मुझसे कहते हैं 'देखिए हमारा कितनी आलोचना होती है'। मैं उनसे कहता हूं, 'खुश रहो कि क्रिकेट पाकिस्तान में किसी अन्य खेल की तरह नहीं है जहां लोग उनकी परवाह नहीं करते हैं'। जब लोग आपसे जुड़ेंगे तो वे राय बनाएंगे। जब तक वे रचनात्मक हैं, किसी को कोई समस्या नहीं है।" 

बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम की उपलब्धियों के बारे में और बात करते हुए रमीज ने पिछले महीने टी 20 विश्व कप के साथ-साथ एशिया कप में भारत पर जीत को याद किया और जोर देकर कहा कि खिलाड़ियों को उन प्रदर्शनों को रोकना और प्रतिबिंबित करना चाहिए। हालांकि, टीम को बड़ी जीत अभी नहीं मिली है। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।