DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PICS: टीम इंडिया की ड्यूटी निभाने से पहले जसप्रीत बुमराह ने मनाया रक्षाबंधन

India vs West Indies: टेस्ट चैंपियनशिप के लिए रवाना होने से पहले ही जसप्रीत बुमराह ने अपनी बहन जुहिका के साथ राखी का त्योहार मना लिया और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

jasprit bumrah twitter

India vs West Indies, Test Championship: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे में टेस्ट टीम से जुड़ने के लिए दो दिन पहले ही रक्षाबंधन मना लिया है। जसप्रीत बुमराह को वेस्टइंडीज में टी-20 और वनडे सीरीज से विश्राम दिया गया था। अब वह 22 अगस्त से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम से जुड़ेंगे। 

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 में शानदार प्रदर्शन के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर टी-20 और वनडे सीरीज में जसप्रीत बुमराह को शामिल नहीं किया था, लेकिन वह टेस्ट टीम का हिस्सा है। वनडे सीरीज के बाद आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज होगा। ऐसे में जसप्रीत बुमराह, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ईशांत शर्मा, हनुमा विहारी, मयंक अग्रवाल, ऋद्धिमान साहा, आर अश्विन, और उमेश यादव को टीम इंडिया से जुड़ना होगा। इसलिए यह सभी खिलाड़ी रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहनों के साथ नहीं होंगे। 

इन क्रिकेटरों का है अपनी बहनों से खास कनेक्शन, इस राखी नहीं होंगे साथ

लेकिन टेस्ट चैंपियनशिप के लिए रवाना होने से पहले ही जसप्रीत बुमराह ने अपनी बहन जुहिका के साथ राखी का त्योहार मना लिया और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

INDvWI: रोहित और जडेजा ने मिलकर उड़ाया बुमराह और कोहली का मजाक- देखें मजेदार Video

जसप्रीत बुमराह ने अपनी बहन जुहिका से राखी बंधवाने की तस्वीरें टि्वटर पर शेयर की हैं। बुमराह ने इस तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है- “टीम इंडिया से जुड़ने का मतलब है कि रक्षा बंधन के समय मैं यहां नहीं रहूंगा। मैं अपनी बहन के साथ यह त्यौहार मनाना चाहता था इसलिए मैंने दो दिन पहले ही जुहिका से राखी बंधवा ली।” 

बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज 3-0 से जीती है और वह तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से आगे है। सीरीज का पहला मैच बारिश से धुल गया था जबकि भारत ने दूसरा मैच जीता और तीसरा मैच बुधवार (14 अगस्त) को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा।

दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत की 16 सदस्यीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:raksha bandhan 2019 Jasprit Bumrah Celebrates Raksha Bandhan with sister juhika early for Team India Duties