अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणजी ट्रॉफी: गुरबानी भूल गए थे हैट्रिक, इनके याद दिलाने पर बनाया रिकॉर्ड

रणजी ट्रॉफी के इंदौर में चल रहे फाइनल मैच में हैट्रिक लेने वाले विदर्भ के तेज गेंदबाज रजनीश गुरबानी ने शनिवार को कहा कि वह गेंदबाजी में गति बढ़ाने पर काम कर रहे हैं। गुरबानी (59 रन पर छह विकेट) की हैट्रिक से मैच के दूसरे दिन विदर्भ ने दिल्ली को पहली पारी में 295 रन पर समेट दिया। इससे पहले गुरबानी ने कर्नाटक के खिलाफ मैच में 12 विकेट झटक टीम की जीत में अहम भूमिका निभायी थी।

SAvIND: टेस्ट से पहले अभ्यास मैच न खेलने को कोहली ने ठहराया सही

उन्होंने कहा, ''मैं अपनी गति को बढ़ाना चाहूंगा और ट्रेनर के निर्देशानुसार काम कर रहा हूं। आमतौर पर हम सत्र से तीन माह पहले ट्रेनिंग शुरू करते है लेकिन इस बार हमने ये काम एक माह पहले शुरू किया। मेरे कार्यक्रम में एक दिन जिम और एक दिन क्षमता बढाने पर काम होता था। मुझे पता है कि फिटनेस के मामले में भी काफी सुधार करना है। उन्होंने कहा कि हैट्रिक गेंद से पहले उन्हें इसके बारे में याद नहीं था। 

रणजी ट्रॉफी फाइनल: गुरबानी की हैट्रिक से लड़खड़ायी दिल्ली, देखें VIDEO

उन्होंने कहा, ''मैं भूल गया था कि मेरे पास हैट्रिक का मौका है।  पारी के 101वें ओवर की पांचवीं और छठीं गेंद पर पहले दो विकेट लेने के बाद, जब अगला ओवर शुरू करने वाला था तो दर्शक में से किसी ने मुझे याद दिलाया कि मेरे पास हैट्रिक का मौका है। तब मुझे इसका एहसास हुआ।''
  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajneesh Gurbani told how he take hat-trick Ranji Trophy Final Vidarbha vs Delhi