फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटराजीव शुक्ला बोले- सरकार आदेश देगी तभी पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलेगा भारत

राजीव शुक्ला बोले- सरकार आदेश देगी तभी पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलेगा भारत

पुलवामा आतंकी हमले के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच तब तक कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला जाएगा, जब तक सरकार इसका आदेश नहीं देती। उन्होंने सोमवार को...

राजीव शुक्ला बोले- सरकार आदेश देगी तभी पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलेगा भारत
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,नई दिल्ली। Mon, 18 Feb 2019 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलवामा आतंकी हमले के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच तब तक कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला जाएगा, जब तक सरकार इसका आदेश नहीं देती। उन्होंने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, 'हमारी स्थिति बहुत स्पष्ट है। जब तक सरकार हमें अनुमति नहीं देती, हम पाकिस्तान से खेलने नहीं जा रहे। देश खेल से ऊपर है। अगर कोई आतंकवाद को प्रायोजित कर रहा है, तो जाहिर है कि यह खेलों को भी प्रभावित करेगा।' इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे वनडे विश्व कप में भारत का मैच 16 जून को पाकिस्तान के साथ प्रस्तावित है।

भारत के विभिन्न क्रिकेट संस्थानों से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटा ली गई हैं
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ बस पर फिदायीन आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल है। इस घटना के बाद मुंबई के 'क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया' ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान और वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर को ढक दिया था।पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने मोहाली स्टेडियम के अंदर विभिन्न स्थानों पर लगी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटा दिया। वहीं, राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन ने भी जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में लगी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटा दिया।

Read Also: पुलवामा अटैक: मोहम्मद शमी बोले- देश के लिए गेंद छोड़ ग्रेनेड भी उठाने के लिए तैयार हूं

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें