फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमांकड़िग को लेकर राजस्थान रॉयल्स ने अश्विन को ऐसे किया ट्रोल

मांकड़िग को लेकर राजस्थान रॉयल्स ने अश्विन को ऐसे किया ट्रोल

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण में क्रीज से बाहर रहने वाले हर खिलाड़ी को मांकड़िग आउट करने में हिचकिचाएंगे नहीं। अश्विन के इस बयान के बाद आईपीएल...

मांकड़िग को लेकर राजस्थान रॉयल्स ने अश्विन को ऐसे किया ट्रोल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 01 Jan 2020 02:08 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण में क्रीज से बाहर रहने वाले हर खिलाड़ी को मांकड़िग आउट करने में हिचकिचाएंगे नहीं। अश्विन के इस बयान के बाद आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है। दरअसल, आईपीएल 2019 में अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जोस बटलर को मांकड़िग आउट किया था, जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी।

अब अश्विन ने टि्वटर पर अपने एक प्रशंसक द्वारा पूछे गये एक सवाल के जवाब में यह बात कही। अश्विन ने फैन्स द्वारा पूछे जा रहे सवालों के दौरान एक प्रशंसक के सवाल कि इस आईपीएल वह किस बल्लेबाज को मांकड़िग  आउट करेंगे, का जवाब देते हुए कहा,“ वह हर बल्लेबाज जो क्रीज के बाहर होगा।”

अलविदा 2019: क्रिकेट मैदान पर वो 5 यादगार पल, जिन्हें पूरी दुनिया ने किया सलाम

हार्दिक पांड्या ने इस मॉडल का हाथ थामे शेयर की PIC, बॉलीवुड में इन आइटम नंबर पर मचा चुकी है धमाल

इस बयान के बाद राजस्थान रॉयल्स ने अश्विन की ट्रोलिंग की है। एक फैन ने अश्विन के इस जवाब पर ऐसी गेंदों की तस्वीरें शेयर की, जिन पर मांकड़ लिखा हुआ था। इस फैन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- क्रिसमस पर मेरी तरफ से अश्विन के लिए गिफ्ट। राजस्थान रॉयल्स ने फैन के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है- अंदाजा लगाने की जरुरत नहीं है कि यह किसे चाहिए। 

भारतीय अनुभवी स्पिनर ने आईपीएल के पिछले संस्करण में जोस बटलर को क्रीज से बाहर जाने पर आउट किया था। किसी खिलाड़ी को मांकड़िग आउट करना आमतौर पर खेल भावना के अनुरूप नहीं माना जाता, लेकिन यह नियमों के अनुरूप निश्चित ही है, जिसे लेकर अश्विन को कई तरह के सवालों का सामना करना पड़ा था।

अश्विन आईपीएल के पिछले संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे। उन्होंने एक मैच में नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बटलर को उस समय आउट किया था जब वह गेंदबाजी करने के लिए जा रहे थे। इस घटना के बाद अश्विन के कदम को लेकर बंटे हुए बयान देखने को मिले थे। 

हालांकि अश्विन ने इसे लेकर माफी नहीं मांगी थी और यह दिलचस्प है कि उन्होंने इस कदम पर अभी भी अपना यही रुख बरकरार रखा है। अश्विन को आईपीएल से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब से खरीद कर अपनी टीम में शामिल कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें