DA Image
Tuesday, December 7, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021: टीम की नई जर्सी में दिखे कप्तान संजू सैमसन, राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया VIDEO

IPL 2021: टीम की नई जर्सी में दिखे कप्तान संजू सैमसन, राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीShubham Mishra
Thu, 01 Apr 2021 01:39 PM
IPL 2021: टीम की नई जर्सी में दिखे कप्तान संजू सैमसन, राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है। राजस्थान की टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें कप्तान संजू सैमसन टीम की नई जर्सी में नजर आ रहे हैं। स्टीव स्मिथ की कप्तानी में राजस्थान की टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन कुछ खास नहीं रहा था और टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही थी। 

 

इस साल ऑक्शन में राजस्थान ने कुछ दमदार खिलाड़ियों को टीम से जोड़ा था। राजस्थान ने क्रिस मोरिस को इस बार रिकॉर्ड 16.25 करोड़ रुपए देकर खरीदा, इसके अलावा टीम ने शिवम दुबे, मुस्ताफिजुर रहमान, लियाम लिविंगस्टोन जैसे बढ़िया प्लेयर्स को शामिल किया है। राजस्थान ने आईपीएल 2021 के लिए संजू सैमसन को अपनी टीम का नया कप्तान नियुक्त किया है, जबकि पिछले सीजन टीम की अगुवाई करने वाले स्टीव स्मिथ को टीम ने ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था। 

माइक हेसन ने बताया, IPL 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के यह तीन अनकैप्ड खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल

राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2020 में सबसे निचले पायदान पर रही थी। टीम ने 14 मैचों  में से सिर्फ 6 मुकाबलों में जीत दर्ज की थी, जबकि 8 मैचों को टीम को हार का सामना करना पड़ा था। राजस्थान की बल्लेबाजी इस बार काफी मजबूत दिख रही है। टीम के बेन स्टोक्स और डेविड मिलर के रूप में दो दमदार स्ट्राइकर मौजूद हैं, जो किसी भी गेंदबाजी अटैक की धज्जियां उड़ाने का दम रखते हैं।  शिवम दुबे और क्रिस मोरिस के आने से टीम को संतुलन मिला है। गेंदबाजी में हालांकि, जोफ्रा आर्चर टीम के लिए पहले कुछ मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, लेकिन इसके बावजूद राजस्थान के पास अच्छे तेज गेंदबाजों की लंबी फौज है। 

IPL 2021: टीम की नई जर्सी में दिखे कप्तान संजू सैमसन, राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया VIDEO
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें