फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटRR vs DC: दिल्ली के खिलाफ भी चमके कार्तिक त्यागी, ऑरेंज कैप होल्डर शिखर धवन को पहली बॉल पर किया बोल्ड- VIDEO

RR vs DC: दिल्ली के खिलाफ भी चमके कार्तिक त्यागी, ऑरेंज कैप होल्डर शिखर धवन को पहली बॉल पर किया बोल्ड- VIDEO

आईपीएल 2021 के 36वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना शानदार फॉर्म में चल रही दिल्ली कैपिटल्स से हो रहा है। टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और टीम ने दोनों ही...

RR vs DC: दिल्ली के खिलाफ भी चमके कार्तिक त्यागी, ऑरेंज कैप होल्डर शिखर धवन को पहली बॉल पर किया बोल्ड- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 25 Sep 2021 04:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2021 के 36वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना शानदार फॉर्म में चल रही दिल्ली कैपिटल्स से हो रहा है। टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और टीम ने दोनों ही सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए हैं। श्रेयस अय्यर और कप्तान ऋषभ पंत टीम की पारी को संभालने में जुटे हुए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी ओवर में चार रन बचाकर सनसनी फैलाने वाले तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने इस मैच में भी कमाल की शुरुआत की है। कार्तिक ने ऑरेंज कैप होल्डर शिखर धवन को बोल्ड करके अपनी टीम को पहली सफलता दिलाई। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

कार्तिक प्यागी के अपने स्पैल की पहली ही गेंद पर धवन को बोल्ड किया। राजस्थान के युवा फास्ट बॉलर की अंदर आती हुई गेंद को गब्बर ने बैकफुट पर रहते हुए खेलना का प्रयास किया, लेकिन गेंद बल्ले का अंदरूनी किनारा लेते हुए स्टंप पर जा लगी। धवन 7 गेंद खेलकर महज 8 रन बनाकर पवेलियन लौटे। शिखर के आउट होने के बाद ही शॉ भी जल्दबाजी कर बैठे और चेतन सकारिया की गेंद पर लियाम लिविंगस्टोन को कैच देकर चलते बने। इस मुकाबले में दिल्ली की टीम महज तीन विदेशी खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरी है। पंत ने मार्कस स्टोयनिस की जगह पर ललित यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। 

 

राजस्थान रॉयल्स ने अपने प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव किए हैं। टीम ने एविन लुईस और क्रिस मोरिस की जगह डेविड मिलर और तबरेज शम्सी को टीम में शमिल किया है। लुईस पूरी तरह से फिट नहीं होने की वजह से इस मुकाबले में शामिल नहीं हो सके हैं। उनकी जगह पर मिलर को टीम में रखा गया है। वहीं, क्रिस मोरिस का प्रदर्शन पिछले मैच में गेंद से काफी खराब रहा था और उन्होंने अपने 4 ओवर में 47 रन लुटाए थे। यही वजह है कि उनको टीम में जगह नहीं दी गई है। शम्सी की हालिया फॉर्म काफी जबरदस्त रही है और वह आबु धाबी की पिच पर कारगर साबित हो सकते हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें