DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › चेतन सकारिया से राजस्थान रॉयल्स ने पूछा घर का पता, जवाब सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
क्रिकेट

चेतन सकारिया से राजस्थान रॉयल्स ने पूछा घर का पता, जवाब सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Sun, 22 Aug 2021 05:44 PM
चेतन सकारिया से राजस्थान रॉयल्स ने पूछा घर का पता, जवाब सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के आगाज को अब एक महीने से भी कम का समय बचा है। आईपीएल 14 के पहले चरण में चेतन सकारिया ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था। युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया भी इसके लिए तैयार हैं। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले सकारिया ने अपने घर का एड्रेस दिया। हालांकि ये उनके घर का असली पता नहीं था। जो एड्रेस उन्होने बताया वो लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की प्रसिद्ध गोकुलधाम सोसाइटी है।

चेतन सकारिया के गोकुलधाम सोसाइटी को एड्रेस बताने की वजह उनकी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स का एक ट्वीट है। राजस्थान रॉयल्स ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने सकारिया की एक फोटो पोस्ट की जिसमें सकारिया गुजरात के मशहूर जलेबी और फाफड़ा के साथ नजर आ रहा है। इस फोटो के कैप्शन में राजस्थान रॉयल्स नेलिखा,'एड्रेस दे दो।'  इस ट्वीट पर जवाब देते हुए राजस्थान के युवा तेज गेंदबाज ने गोकुल धाम सोसाइटी की एक फोटो पोस्ट की और लिखा, 'पाउडर गल्ली, गोकुलधाम सोसाइटी।'

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने किया था वादा, रोहित शर्मा को सफल टेस्ट बल्लेबाज बनाकर ही लूंगा दम

चेतन सकारिया का जन्म  गुजरात के वरतेज में हुआ है और उन्होंने गुजराती पकवानों से प्यार है। चेतन सकारिया को आईपीएल 2021 की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा। आईपीएळ 2021 में अच्छे प्रदर्शन की वजह से सकारिया को हाल ही में श्रीलंका दौरे में टीम इंडिया की तरफ से वनडे और टी20 में इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका मिला। आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स ने सात में से 3 मैच जीते थे और प्वॉइंट टेबल में 5 वें नंबर पर थे। राजस्थान 21 सितंबर को पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएस 2021 में अपने दूसरे चरण की शुरुआत करेगा।
 

संबंधित खबरें