फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2018:मुंबई के खिलाफ मिली जीत,अब अजिंक्य रहाणे भरेंगे 12 लाख जुर्माना

IPL 2018:मुंबई के खिलाफ मिली जीत,अब अजिंक्य रहाणे भरेंगे 12 लाख जुर्माना

जोस बटलर की 94 रनों की धुआंधार पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के 47वें मैच में मुंबई इंडियंस को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। वानखेड़े...

IPL 2018:मुंबई के खिलाफ मिली जीत,अब अजिंक्य रहाणे भरेंगे 12 लाख जुर्माना
Deepakलाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईMon, 14 May 2018 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

जोस बटलर की 94 रनों की धुआंधार पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के 47वें मैच में मुंबई इंडियंस को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में राजस्थान के लिए बटलर ने 9 चौके और 5 छक्के लगाए। उन्होंने 53 गेंदों पर 94 रन बनाकर राजस्थान के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा। लेकिन, राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लग गया।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें... 

मुंबई के खिलाफ रविवार रात को खेले गए मैच में टीम द्वारा धीमे ओवर रेट के लिए रहाणे पर यह जुमार्ना लगाया है। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राजस्थान ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई को सात विकेट से हरा दिया था। आईपीएल के 11वें संस्करण में पहली बार राजस्थान पर धीमे ओवर रेट के लिए आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगा है। ऐसे में टीम के कप्तान होने के नाते रहाणे पर 12 लाख रुपये का जुमार्ना लगा है।

IPL 2018: विराट कोहली को पीछे छोड़ बटलर ने की सहवाग की बराबरी, जानें आंकड़े

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।