DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स के साथ अब नई भूमिका में जुड़े शेन वार्न

शेन वार्न के नेतृत्व में ही राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में आईपीएल के पहले सत्र का खिताब जीता था। वह पिछले सत्र में टीम के मेंटर थे।

Shane Warne.jpg

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न को इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिए राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम का ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है। शेन वार्न के नेतृत्व में ही राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में आईपीएल के पहले सत्र का खिताब जीता था। वह पिछले सत्र में टीम के मेंटर थे। इस साल यह पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर नई भूमिका में दिखेगा। राजस्थान रॉयल्स के लिए चार साल तक कप्तानी करने वाले शेन वार्न ने कहा, 'मैं रॉयल्स के साथ वापस आकर बहुत खुश हूं और टीम एवं प्रशंसकों के लगातार समर्थन के लिए आभारी हूं। हमारे लिए यह जरूरी है कि स्थापित मूल्यों को बनाए रखने के साथ एक नई और आधुनिक पहचान विकसित करें।' गौरतलब है कि आईपीएल 2018 सत्र की समाप्ति के बाद शेन वार्न ने निजी व्यस्तताओं के कारण राजस्थान रॉयल्स के मेंटर का पद छोड़ दिया था। 

Read Also : IPL से पहले शुभमन गिल की मस्ती, KKR ने शेयर किया VIDEO

राजस्थान रॉयल्स ने बदला अपनी टीम के पोशाक का रंग
राजस्थान रॉयल्स ने टीम की पोशाक का रंग बदलने का फैसला किया है। आगामी सत्र में खिलाड़ी नीले की जगह गुलाबी रंग की जर्सी में दिखेंगे। इस बारे में शेन वार्न ने कहा, 'मुझे टीम की पोशाक का नया लुक काफी पसंद आया और उम्मीद है कि प्रशंसक भी इसे पसंद करेंगे।' फेंचाइजी ने अपने आधिकारिक बयान में बताया, 'जयपुर को गुलाबी नगरी के रूप में जाना जाता है, जोधपुर गुलाबी बलुआ पत्थर के लिए प्रसिद्ध है और उदयपुर गुलाबी संगमरमर का उत्पादन करता है। इस लिहाज से गुलाबी रंग टीम के लिए पूरी तरह से मुफीद है। इससे प्रशंसक भी जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।' गौरतलब है कि आईपीएल के पहले सत्र के बाद से राजस्थान रॉयल्स की टीम अपने दूसरे खिताब के लिए इंतजार कर रही है।

Read Also:तेजी से फिट हो रहे हैं स्टीव स्मिथ,IPL 2019 में जताई खेलने की इच्छा

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajasthan Royals appoints Shane Warne as Brand Ambassador of Franchise also changes its Jersey Color for 2019 IPL Season