फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटराहुल द्रविड़ ने विराट कोहली से कहा- बहुत लंबा इंतजार कराया टेस्ट शतक के लिए

राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली से कहा- बहुत लंबा इंतजार कराया टेस्ट शतक के लिए

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बल्लेबाज विराट कोहली से अहमदाबाद टेस्ट मैच के बाद कहा कि उन्होंने बहुत लंबा इंतजार टेस्ट शतक के लिए कराया, क्योंकि कोच बनने के बाद से ये पहला शतक था। 

राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली से कहा- बहुत लंबा इंतजार कराया टेस्ट शतक के लिए
rahul dravid virat kohli bcci tw
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 14 Mar 2023 08:46 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाज विराट कोहली के बीच अहमदाबाद टेस्ट मैच के बाद लंबी बातचीत हुई। बीसीसीआई.टीवी पर शेयर किए गए वीडियों में विराट और द्रविड़ के बीच कई चीजों को लेकर बात हुई, जिसमें मुख्य रूप से उनके शतक को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान द्रविड़ ने ये भी कहा कि उन्होंने शतक के लिए लंबा इंतजार कराया है। 

कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, "मैंने आपके साथ एक खिलाड़ी तौर पर खेलते हुए कई शतक आपके बल्ले से देखे हैं। यहां तक कि रिटायरमेंट के बाद टीवी पर कई टेस्ट शतक जड़ते हुए देखा है, लेकिन पिछले 15-16 महीने से जब से मैं टीम का कोच बना हूं तो टेस्ट हंड्रेड नहीं देखा था। इसके लिए लंबा इंतजार कराया, लेकिन आखिरकार ये देखने को मिला।"

द्रविड़ ने विराट से ये भी पूछा कि क्या उनके दिमाग में कभी टेस्ट हंड्रेड को लेकर विचार आए थे तो विराट ने कहा, "मैं कभी भी पर्सनल माइलस्टोन में भरोसा नहीं करता। मैं हमेशा टीम सिचुएशन के हिसाब से खेलता हूं और उस दौरान अगर शतक बनता है तो ये बड़ी बात है। अगर हम टीम को आगे ले जाने के लिए खेलते हैं तो वहां शतक आ सकता है।"

BCCI ने इंदौर की पिच की रेटिंग को लेकर मैच रेफरी के फैसले को दी चुनौती, ICC करेगी रिव्यू

टेस्ट शतक के लिए लंबा इंतजार और अहमदाबाद में एक सधी हुई पारी को लेकर विराट ने कहा, "मुझे पता था कि ये पिच फ्लैट है। यही कारण था कि पहले 100 रनों में सिर्फ 4 ही चौके थे। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज अच्छी जगह गेंद पिच कर रहे थे। रफ का इस्तेमाल कर रहे थे, लेकिन मैं जानता था कि अगर मैं खेलता रहा तो रन जरूर आएंगे। ऐसा ही हुआ भी।"