DA Image
1 अप्रैल, 2020|12:37|IST

अगली स्टोरी

दो महीने के अंदर द्रविड़ के बेटे समित ने ठोकी दूसरी डबल सेंचुरी

सोमवार को अंडर-14 बीटीआर शील्ड टूर्नामेंट में माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल और श्री कुमारन के बीच मैच खेला गया, जिसमें समित ने डबल सेंचुरी ठोकी। दो महीने के अंदर यह समित का दूसरा दोहरा शतक है।

rahul dravid and samit dravid

'द वॉल' के नाम से मशहूर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का बेटा समित द्रविड़ भी उनके ही रास्ते पर चल रहा है। जूनियर क्रिकेट में समित ने दो महीने के अंदर दो डबल सेंचुरी लगाकर सनसनी मचा दी है। 14 वर्षीय समित भी अपने पिता की तरह कंसिस्टेंसी से बड़ी पारी खेलने में माहिर नजर आने लगे हैं। सोमवार को अंडर-14 बीटीआर शील्ड टूर्नामेंट में माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल और श्री कुमारन के बीच मैच खेला गया, जिसमें समित ने डबल सेंचुरी ठोकी। दो महीने के अंदर यह समित का दूसरा दोहरा शतक है।

शेन बॉन्ड ने किया डिकोड, बुमराह न्यूजीलैंड में क्यों नहीं रहे असरदार

समित ने 204 रनों की पारी खेली और इस दौरान उसने 33 चौके लगाए। समित की पारी के दम पर माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल ने तीन विकेट पर 377 रन बनाए। इसके बाद समित ने गेंद से भी कमाल करते हुए दो विकेट झटके। समित के खेल के दम पर माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल ने 267 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। 378 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए श्री कुमारन की टीम 110 रनों पर सिमट गई। समित अपनी टीम की जीत के हीरो रहे।

लक्ष्मण ने बताया कीवी टीम पर दबाव बनाने के लिए भारत को क्या करना होगा

पिछले साल दिसंबर में समित ने वाइस प्रेसिडेंट XI की ओर से धर्वाड जोन के खिलाफ अंडर-14 इंटर जोनल टूर्नामेंट में डबल सेंचुरी ठोकी थी। तब समित ने 256 गेंद पर 201 रनों की पारी खेली थी और इस दौरान 22 चौके लगाए थे। वहीं दूसरी पारी में तब समित ने 94 रनों की पारी भी खेली थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rahul Dravid s son Samit Dravid slams 2nd double century in less than two months