DA Image
10 अप्रैल, 2020|2:38|IST

अगली स्टोरी

राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने ठोके 166 रन और झटके 4 विकेट, अपनी टीम को पहुंचाया सेमीफाइनल में

तीन महीने में दो डबल सेंचुरी लगाने वाले समित ने 131 गेंद पर 166 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाया। इस दौरान समित ने 24 चौके जड़े।

samit dravid

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का बेटा समित द्रविड़ अपनी बल्लेबाजी से जूनियर लेवल पर काफी प्रभावित कर रहा है। बीटीआर शील्ड अंडर-14 ग्रुप-1, डिवीजन-2 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में उनकी टीम माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल पहुंच गई है। समित द्रविड़ की सेंचुरी के दम पर उनकी टीम ने सेमीफाइनल में जगह बनाई है। तीन महीने में दो डबल सेंचुरी लगाने वाले समित ने 131 गेंद पर 166 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाया। इस दौरान समित ने 24 चौके जड़े।

U-19 महिला क्रिकेटर ने वनडे मैच में हैट्रिक समेत झटके 10 विकेट- Video

समित ने इसके अलावा 34 रन देकर चार विकेट भी लिए। समित के इस प्रदर्शन के दम पर माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल ने विद्याशिल्प अकैडमी को बड़े अंतर से हराया। माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल ने 50 ओवर में पांच विकेट पर 330 रन बनाए, जवाब में विद्याशिल्प अकैडमी 38.5 ओवर में 182 रनों पर ऑलआउट हो गई।

धोनी ने जिम में किया हैरतअंगेज स्टंट, VIDEO देख हैरान हुए फैन्स

इससे पहले अंडर-14 बीटीआर शील्ड मैच में समित ने कुछ दिन पहले ही डबल सेंचुरी ठोकी थी। दो महीने पहले भी समित के बल्ले से एक डबल सेंचुरी निकली थी। समित ने अपनी बल्लेबाजी से अभी तक काफी प्रभावित किया है। वो अपने पिता की तरह की लंबी पारियां खेलने में माहिर नजर आने लगे हैं। द्रविड़ को मिस्टर भरोसेमंद के नाम से जाना जाता है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया को कई बार मुश्किल परिस्थितियों से निकालकर जीत दिलाई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rahul dravid s son samit dravid scored 166 runs and took 4 wickets to guide Mallya Aditi International School to the semi-finals of the BTR Shield Under-14 Group I Division II Tournament