DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हार्दिक पांड्या मामले में वायरल हो रहा राहुल द्रविड़ का पुराना VIDEO, जरूर देखें

हार्दिक पांड्या के इस मामले के बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी राहुल द्रविड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Hardik Pandya (AFP)

महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज लोकेश राहुल को इस मामले में जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया गया है। दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे से बाहर कर दिया गया है। दोनों खिलाड़ी अब स्वदेश लौट कर जांच का सामना करेंगे। हार्दिक पांड्या के इस मामले के बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी राहुल द्रविड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

11 जनवरी, राहुल द्रविड़ के जन्मदिन के दिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो को शेयर करते हुए फैन्स ने पांड्या और केएल राहुल को द्रविड़ से सीख लेने की नसीहत दी है। 

'मैच फिक्सिंग माफियाओं के हनी ट्रैप में फंस सकते हैं हार्दिक पंड्या और केएल राहुल'

राहुल द्रविड़ ने सिर्फ मैदान पर ही नहीं, बल्कि क्रिकेट पिच से बाहर भी अपनी सादगी से सबका दिल जीता है। द्रविड़ की इसी सादगी के साथ 'कॉफी विद करण' में हाल ही नजर वाले पांड्या और राहुल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहै है।

INDvAUS: पांड्या-राहुल कॉन्ट्रोवर्सी पर कप्तान विराट ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कुछ कहा

सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ के प्रैंक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सायरस बरूचा के शो 'एमटीवी बकरा' के दौरान 2000 की शुरुआत में राहुल द्रविड़ के साथ यह प्रैंक किया गया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक महिला फैन राहुल द्रविड़ को प्रपोज करती हैं और किस तरह राहुल बेहद शालीनता के साथ इस मसले में अपना पक्ष रखते हैं। 

अनुशासनहीनता: पिछले 82 वर्षों में दूसरी बार विदेशी दौरे से भारत वापस लौटेंगे क्रिकेटर

महिला फैन के राहुल द्रविड़ को शादी के लिए प्रपोज करने के बाद वह खुद को शांत रखने की कोशिश करते हैं और कमरे से बाहर जाते हैं। राहुल इस लड़की के पिता से कहते हैं कि आप इन्हें समझाइए। अभी इनकी पढ़ने की उम्र है। इन्हें अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाना चाहिए। यह वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक फैन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- हार्दिक पांड्या के किस्से ने मुझे युवा राहुल द्रविड़ की याद दिला दी। जिन्हें एमटीवी बकरा ने परेशान करने की कोशिश की थी। देखिए राहुल ने किस तरह इस मसले को लिया। इसे जरूर देखा जाना चाहिए। 

बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का संचालन देख रही प्रशासकों की समिति (COA) की महिला सदस्य डायना इडुल्जी ने दोनों क्रिकेटरों को अगली कार्रवाई तक निलंबित करने की सिफारिश की थी। सीओए ने दोनों खिलाड़ियों को इस घटनाक्रम की जानकारी देते हुए नए कारण बताओ नोटिस भेजे हैं। 

हार्दिक के बचाव में उतरे उनके पिता, कहा- वह सिर्फ ऑडियंस का मनोरंजन करना चाहता था

इस बीच बीसीसीआई के एक अधिकारी का मानना है कि यह बेशक आचार संहिता के उल्लंघन का मामला नहीं बनता लेकिन इससे क्रिकेट बोर्ड की छवि को गहरी ठेस पहुंची है और टीम की संस्कृति ही संदेह के दायरे में आई है।

बीसीसीआई के सामने ऑस्ट्रेलिया का उदाहरण है, जहां बॉल टेंपरिंग में दोषी पाए गए स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर को आईसीसी ने एक टेस्ट के लिए निलंबित किया था लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दोनों पर 12 महीने का प्रतिबन्ध लगा दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rahul Dravid Old video goes viral Twitter wants hardik pandya to learn