DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  पाकिस्तान के पूर्व पेसर यासिर अराफात ने बताया राहुल द्रविड़ की दरियादिली का किस्सा, उनसे मिलने के लिए छोड़ी थी कैब

क्रिकेटपाकिस्तान के पूर्व पेसर यासिर अराफात ने बताया राहुल द्रविड़ की दरियादिली का किस्सा, उनसे मिलने के लिए छोड़ी थी कैब

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Thu, 10 Jun 2021 11:08 PM
पाकिस्तान के पूर्व पेसर यासिर अराफात ने बताया राहुल द्रविड़ की दरियादिली का किस्सा, उनसे मिलने के लिए छोड़ी थी कैब

भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे समय से क्रिकेट की द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेला गई है। इसकी वजह दोनों के देशों के बीच सीमा पर तनाव है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज यासिर अराफात ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज राहुल द्रविड़ की दरियादिली का एक किस्सा सुनाया। साल 2014 में राहुल ने उनसे मिलने के लिए टैक्सी छोड़ दी थी। 

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज यासिर अराफात ने यूट्यूब चैनल स्पोर्ट्स यारी से बातचीत में बताया," राहुल द्रविड़ लॉर्ड्स में एक मैच की कमेंट्री करनेआए थे। मैच खत्म होने के बाद वो स्टेडियम से बाहर आए और उन्होंने एक टैक्सी बुक की। वो जैसे ही टैक्सी में बैठने वाले थे मैंने उन्हें आवाज मारी, "राहुल भाई"। उन्होंने मेरी आवाज सुनी और टैक्सी ड्राइवर को जाने को कहा। उन्होंने मुझे बात करने के लिए कैब छोड़ दी।" उन्होंने आगे कहा," मैंने पाकिस्तान के लिए ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है। फिर भी, राहुल ने मुझसे 10-15 मिनट तक बात की। उन्होंने मुझसे मेरे क्रिकेट और मेरे परिवार के बारे में पूछा। मुझे वास्तव में अच्छा लगा।"

शोएब अख्तर ने की भविष्वाणी, बताया भारत-न्यूजीलैंड में से कौन करेगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के खिताब पर कब्जा

यासिर अराफात ने राहुल द्रविड़ को आउट कर अपना पहला टेस्ट विकेट लिया था। यासिर ने बताया कि वो उनके करियर में सबसे बेशकीमती विकेट है। 39 साल के यासिर अराफात ने पाकिस्तान के लिए तीन टेस्ट, 11 वनडे और 13 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले। हालांकि उन्होंने काउंटी क्रिकेट में लगातार खेला। अराफात ने ससेक्स, सरे, हैम्पशायर और समरसेट के लिए खेला। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने टेस्‍ट डेब्यू में भारत के खिलाफ एक पारी में पांच विकेट लिए थे।

संबंधित खबरें