फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटमोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने को लेकर राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान, बताया कब जुड़ सकते हैं टीम से

मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने को लेकर राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान, बताया कब जुड़ सकते हैं टीम से

मोहम्मद शमी इस सप्ताह बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे। इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया के लिए जाने वाली स्क्वॉड में शामिल होंगे। बुमराह चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हैं। 

मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने को लेकर राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान, बताया कब जुड़ सकते हैं टीम से
Ezaz Ahmadएजेंसी,नई दिल्लीWed, 05 Oct 2022 10:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हेड कोच राहुल द्रविड़ ने संकेत दिया है कि मोहम्मद शमी कोरोना संक्रमण से उबरकर पूरी तरह फिट होने पर ही टी20 विश्व कप में भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की जगह लेंगे। शमी टी20 विश्व कप के लिए दीपक चाहर के साथ भारत के रिजर्व तेज गेंदबाजों में हैं। कोरोना संक्रमण के कारण वह ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज नहीं खेल सके। बीसीसीआई ने अभी तक बुमराह के विकल्प का ऐलान नहीं किया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद द्रविड़ ने संकेत दिया कि शमी को तरजीह दी जा सकती है हालांकि चाहर और मोहम्मद सिराज भी दावेदार हैं। 

शिखर धवन की नजरें अगले वर्ल्ड कप पर, कहा- फिट रहना चाहता हूं

हेड कोच द्रविड़ ने कहा, '' हम विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। हमारे पास 15 अक्टूबर तक का समय है। शमी स्टैंडबाय में है लेकिन वह पिछली दो सीरीज नहीं खेल सका। इस समय वह एनसीए में है और हमें उसकी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। उसके बाद ही फैसला किया जाएगा।''

स्टार भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस सप्ताह बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे। इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया के लिए जाने वाली स्क्वॉड में शामिल होंगे। बुमराह चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हैं। भारतीय टीम छह अक्टूबर को आस्ट्रेलिया रवाना होगा जहां पर्थ में दो अभ्यास मैच खेलेगी। इसके बाद ब्रिसबेन रवाना होगी। भारत को पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से खेलना है। 

 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।