Rahul Dravid had agreed to become India batting consultant before chat with Ravi Shastri says Sourav Ganguly - गांगुली का दावा, रवि शास्त्री की वजह से बैटिंग कंसल्टेंट नहीं बन पाए थे द्रविड़! DA Image
17 फरवरी, 2020|6:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गांगुली का दावा, रवि शास्त्री की वजह से बैटिंग कंसल्टेंट नहीं बन पाए थे द्रविड़!

ravi shastri rahul dravid

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने एक बार रवि शास्त्री को निशाने पर लिया है। साथ ही उन्होंने इंग्लैंड दौरे पर मिली हार के लिए कोच रवि शास्त्री को जिम्मेदार ठहराया है। इसी बीच उन्होंने एक ऐसी बात का खुलासा किया है जिसको जानकर सभी को हैरानी होगी। बता दें कि सौरव गांगुली ने खुलासा किया है कि जब शास्त्री को मुख्य कोच बनाया जा रहा था तो राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के बल्लेबाजी सलाहकार बनने को तैयार थे।

सौरव गांगुली ने इंग्लैंड में टीम इंडिया की सीरीज में हार के बाद कहा है कि जब क्रिकेट सलाहकार कमेटी ने राहुल द्रविड़ को चुना था तो उस पर अमल क्यों नहीं किया गया। गांगुली ने कहा कि उन्होंने कमेटी के सभी सदस्य सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण से बात करके ही फैसला किया था। खुद राहुल भी इस बात के लिए तैयार थे लेकिन बाद में पता नहीं कि शास्त्री और द्रविड़ के बीच क्या बात हुई। मुझे ये भी नहीं पता कि क्यों द्रविड़ बैटिंग कंसल्टेंट नहीं बन पाए।

नेहरा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, IPL में इस टीम ने बनाया अपना कोच

गांगुली ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई गई प्रशासकों की समिति यानि सीओए के अध्यक्ष विनोद राय पर भी सवाल उठाए, गांगुली ने कहा कि राय ने भी उलझन की स्थिति पैदा कर दी थी। अब शास्त्री को छूट दी गई है तो उनको हार की जिम्मेदारी लेनी होगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rahul Dravid had agreed to become India batting consultant before chat with Ravi Shastri says Sourav Ganguly