फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPAK ड्रेसिंग रूम में जाने को लेकर द्रविड़ ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं तो बस वहां...

PAK ड्रेसिंग रूम में जाने को लेकर द्रविड़ ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं तो बस वहां...

इंडिया-ए और अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में जाने की बात पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। ऐसा कहा जा रहा था...

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईWed, 07 Feb 2018 09:20 AM

द्रविड़ ने तोड़ी चुप्पी

द्रविड़ ने तोड़ी चुप्पी1 / 2

इंडिया-ए और अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में जाने की बात पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। ऐसा कहा जा रहा था कि द्रविड़ वर्ल्ड कप के दौरान एक बार पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में गए थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब द्रविड़ से इसको लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने रिपोर्टर को बीच में ही रोक दिया।

द्रविड़ से एक रिपोर्टर ने उनके पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में जाने के बारे में सवाल किया। इस सवाल के जवाब में राहुल द्रविड़ ने उसको बीच में रोका और कहा कि वो पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में गए ही नहीं थे। पाकिस्तान अंडर-19 टीम के मैनेजर नदीम खान ने ये कहा था कि द्रविड़ भारत से करारी हार के बाद खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में आए थे।

कोहली के पूर्व कोच ने उठाए उनकी कप्तानी पर सवाल, कहा बेहतर लीडर बननें के लिए....

जानिए प्राइज मनी को लेकर क्यों नाखुश हैं द्रविड़, दिल जीत लेगी उनकी ये बात

द्रविड़ ने इस पूरे किस्से को एक्सप्लेन भी किया। द्रविड़ ने साफ किया कि वो पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में नहीं गए थे। आगे की स्लाइड में जानें क्या था पूरा मामला...

'ड्रेसिंग रूम में नहीं गया था लेकिन...'

'ड्रेसिंग रूम में नहीं गया था लेकिन...'2 / 2

द्रविड़ ने कहा, 'उनके पास प्रतिभाशाली लेफ्ट आर्म गेंदबाज हैं, जिन्होंने टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार गेंदबाजी की थी। उनकी इस शानदार गेंदबाजी को देखते हुए मैंने उन्हें बस बधाई दी थी।' द्रविड़ ने बताया कि नदीम खान से वो ड्रेसिंग रूम के बाहर मिले थे। उन्होंने कहा कि एक कोच होने के नाते खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करना हमारा कर्तव्य है। द्रविड़ ने ये भी कहा कि पाकिस्तानी टीम के मैनेजर ने भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ की थी।