फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022: जेसन रॉय की जगह अफगानिस्तान के रहमानुल्ला गुरबाज गुजरात टाइटन्स की टीम में हुए शामिल

IPL 2022: जेसन रॉय की जगह अफगानिस्तान के रहमानुल्ला गुरबाज गुजरात टाइटन्स की टीम में हुए शामिल

गुजरात टाइटन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय के रिप्लेसमेंट के रूप में रहमानुल्ला गुरबाज को साइन किया है। जेसन रॉय ने निजी कारणों से टूर्नामेंट से...

IPL 2022: जेसन रॉय की जगह अफगानिस्तान के रहमानुल्ला गुरबाज गुजरात टाइटन्स की टीम में हुए शामिल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 09 Mar 2022 07:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुजरात टाइटन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय के रिप्लेसमेंट के रूप में रहमानुल्ला गुरबाज को साइन किया है। जेसन रॉय ने निजी कारणों से टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है।

IPL 2022: विराट कोहली को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान के रूप में एक और ​मौका मिलना चाहिए, आकाश

 

50 लाख रुपये के अपने बेस प्राइस पर गुजरात टाइटंस में शामिल होने वाले गुरबाज फ्रैंचाइजी के लिए राशिद खान और नूर अहमद के साथ तीसरे अफगानिस्तान क्रिकेटर होंगे। इस साल आईपीएल में पदार्पण करने जा रही गुजरात टाइटंस का सामना 28 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा।

विकेटकीपर-बल्लेबाज रहमनुल्लाह ने अब तक अफगानिस्तान के लिए 9 वनडे इंटरनेशनल और 20 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वे कई लीग भी खेल चुके हैं और उन स्ट्राइकरेट और औसत भी इस प्रारूप में शानदार है। टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 3 अर्धशतकों और 138 के करीब स्ट्राइक रेट की मदद से उनके नाम पर 534 रन हैं।

epaper