फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअश्विन ने 'मांकड़िंग स्टाइल' में लोगों से की घर से बाहर न निकलने की अपील

अश्विन ने 'मांकड़िंग स्टाइल' में लोगों से की घर से बाहर न निकलने की अपील

खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से खेलों के सबसे बड़े आयोजन ओलंपिक के अगले साल स्थगित होने के बाद अब आईपीएल को भी रद्द या स्थगित करने की मांग उठ रही है। भारत के आफ स्पिनर आर अश्विन भारत में सभी लोगों को...

अश्विन ने 'मांकड़िंग स्टाइल' में लोगों से की घर से बाहर न निकलने की अपील
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 25 Mar 2020 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से खेलों के सबसे बड़े आयोजन ओलंपिक के अगले साल स्थगित होने के बाद अब आईपीएल को भी रद्द या स्थगित करने की मांग उठ रही है। भारत के आफ स्पिनर आर अश्विन भारत में सभी लोगों को सोशल मीडिया के जरिए लगातार जागरुक कर रहे हैं। अश्विन ने एक बार फिर लोगों से लॉक डाउन के दौरान घर से बाहर न निकलने की अपील की है साथ ही जोस बटलर के साथ का एक फोटो भी शेयर किया है।

'कोविड-19 क्वारन्टाइन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है ईडन गार्डन्स'

अश्विन ने लिखा कि 'हा हा हा, किसी ने मुझे यह भेजा और बताया कि आज ही के दिन एक साल पहले यह रन आउट हुआ था। देश में लॉकडाउन है, नागरिकों को यह याद दिलाने का यह अच्छा तरीका है। बाहर न निकलें। अंदर रहें, सुरक्षित रहें।'

बता दें कि मंगलवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन लगा दिया। इस दौरान लोगों को घरों से न निकलने की हिदायत दी गई है। पीएम मोदी ने कहा कि इस दौरान सिर्फ एक और एक काम करें कि बस अपने घर में रहें। किसी सूरत में बाहर न निकलें।

देश के हर राज्य को, हर केंद्र शासित प्रदेश को, हर जिले, हर गांव, हर कस्बे, हर गली-मोहल्ले को अब लॉकडाउन किया जा रहा है। हिंदुस्तान को बचाने के लिए, हिंदुस्तान के हर नागरिक को बचाने के लिए आज रात 12 बजे से, घरों से बाहर निकलने पर पूरी तरह पाबंदी लगाई जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें