फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRR vs RCB मैच के दौरान विराट कोहली ने अश्विन की टांग खींची, जानिए क्या हुई थी बातचीत?

RR vs RCB मैच के दौरान विराट कोहली ने अश्विन की टांग खींची, जानिए क्या हुई थी बातचीत?

अश्विन ने राजस्थान और बेंगलुरु के बीच हुए एलिमिनेटर के दौरान कोहली से बातचीत के बारे में बताया है। अश्विन गेंदबाजी के दौरान फील्ड में बदलाव कर रहे थे, जिस पर कोहली ने कहा कि तुम काफी डिफेंसिव हो रहे।

RR vs RCB मैच के दौरान विराट कोहली ने अश्विन की टांग खींची, जानिए क्या हुई थी बातचीत?
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 May 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स के स्टार स्पिनर अश्विन ने बुधवार को बेंगलुरु के खिलाफ मैच जीतने के बाद कहा कि विराट कोहली ने बल्लेबाजी के दौरान कहा था कि वह काफी डिफेंसिव हो रहे हैं। राजस्थान और बेंगलुरु के बीच बुधवार को एलिमिनेटर खेला गया, जिसमें राजस्थान ने बाजी मारी। अश्विन ने मैच शुरू होने से पहले कोहली को चैलेंज दिया था और कहा था कि 'चलो एक बार और लड़ें'। राजस्थान ने आरसीबी को 20 ओवर में 172 रन पर रोक दिया था। इसके जवाब में राजस्थान ने 4 विकेट से जीत दर्ज की। 

अश्विन ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच जीतने के बाद राजस्थान रॉयल्स द्वारा शेयर वीडियो में बताया कि मैच के दौरान फील्डिंग चेंज करने पर कोहली ने उनसे कहा कि तुम डिफेंसिव हो रहे हो। अश्विन ने कहा, ''मैंने उन्हें मैच से पहले मैसेज किया कि चलिए बड़े स्टेज पर एक बार फिर मुकाबला करें। हमारा कई बार मुकाबला हुआ। वह हमेशा आउट नहीं होता है। हमारी काफी चैलेजिंग बैटल होती है। आज भी पांचवीं गेंद डालने के बाद, छठी गेंद पर मैंने एक्सट्रा कवर को पीछे किया और पॉइंट को अंदर ले आया, जिस पर उन्होंने कहा कि तुम काफी डिफेंसिव हो रहे।''

उन्होंने कहा, ''आप एक इंच भी मौका नहीं देना चाहते। आप चैंपियन क्रिकेटर के खिलाफ खेल रहे हैं और आप नहीं चाहते। मुझे अगले बैटल का इंतजार है। वे काफी अच्छी लय के साथ एलिमिनेटर में आए थे और उनके लिए ये टूर्नामेंट आसान नहीं था। लेकिन जिस तरह उन्होंने आखिरी सात मैच खेले उसे मैंने एन्जॉय किया। ''

एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली को बैटिंग पोजिशन बदलने की दी सलाह, कहा- दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है

ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर में 16 रन देकर एक विकेट लिया। उन्होंने पावरप्ले में तीन ओवर में एक विकेट लेकर 6 रन दिए। अश्विन ने भी अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर दो विकेट लिए। उन्होंने एक ही ओवर में मैक्सवेल और ग्रीन को पवेलियन का रास्ता दिखाया था।