फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटराजकोट टेस्ट में हुई रविचंद्रन अश्विन की वापसी, BCCI ने दी जानकारी

राजकोट टेस्ट में हुई रविचंद्रन अश्विन की वापसी, BCCI ने दी जानकारी

आर अश्विन चौथे दिन लंच तक राजकोट पहुंच सकते हैं। बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए वे तीसरे मैच में उपलब्ध रहेंगे। दूसरे दिन के खेल के बाद वे राजकोट से चेन्नई फैमिली इमरजेंसी की वजह से चले गए थे।

राजकोट टेस्ट में हुई रविचंद्रन अश्विन की वापसी, BCCI ने दी जानकारी
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 10:18 AM
ऐप पर पढ़ें

राजकोट के निरंजन शाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में आज यानी रविवार 18 फरवरी को चौथे दिन का खेल शुरू हो गया है। इस बीच भारत के लिए एक अच्छी खबर आई है कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन फिर से भारतीय टीम के साथ जुड़ने वाले हैं। राजकोट में जारी तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के बाद फैमिली इमरजेंसी की वजह से रविचंद्रन अश्विन को टीम का साथ छोड़ना पड़ा था, लेकिन अब खबर है कि वे चौथे दिन के खेल के दौरान लंच तक अश्विन राजकोट पहुंचने वाले हैं और वे इस मैच में आगे गेंदबाजी और बल्लेबाजी कर सकते हैं। 

आर अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम में शामिल होने के लिए राजकोट पहुंचने वाले हैं। बीसीसीआई ने भी स्पष्ट कर दिया है कि आर अश्विन फिर से टीम से जुड़ने वाले हैं। वह दूसरे दिन के खेल के बाद निजी कारणों से राजकोट से चेन्नई चले गए थे। बीसीसीआई उपाध्यक्ष ने बताया था कि उनकी मां की तबीयत खराब है। वहीं, चौथे दिन के खेल से पहले होस्ट ब्रॉडकास्टर जियोसिनेमा से बात करते हुए कुलदीप यादव ने कहा, "निश्चित नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि अश्विन भाई वापस आ सकते हैं।" वह लंच तक राजकोट में हो सकते हैं।

ILT20 2024 Final की विजेता बनी MI Emirates, दुबई कैपिटल्स को मिली हार

बीसीसीआई ने मीडिया रिलीज जारी करते हुए कहा है, "भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को पारिवारिक आपातकाल के कारण संक्षिप्त अनुपस्थिति के बाद टीम में आर अश्विन की वापसी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। अश्विन को राजकोट में तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन के बाद फैमिली इमरजेंसी की वजह से अस्थायी रूप से टीम से हटना पड़ा था। आर अश्विन और टीम प्रबंधन दोनों को यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि वह चौथे दिन एक्शन में वापस आएंगे और मौजूदा टेस्ट मैच में टीम के लिए योगदान देना जारी रखेंगे।"

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह की तरफ से आए मेल में आगे लिखा गया है, "टीम प्रबंधन, खिलाड़ियों, मीडिया और प्रशंसकों ने परिवार के महत्व को प्राथमिकता के रूप में स्वीकार करते हुए काफी समझ और सहानुभूति दिखाई है। टीम और उसके समर्थक इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अश्विन के समर्थन में एकजुट होकर खड़े रहे हैं और प्रबंधन मैदान पर उनका वापस स्वागत करते हुए खुश है। अश्विन और उनका परिवार कृपया गोपनीयता का अनुरोध करते हैं, क्योंकि वे इस चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहे हैं।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें