DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड में इस टीम के लिए छह मैच खेलेंगे आर अश्विन

भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इंग्लिश काउंटी नॉटिंघमशर की तरफ से खेलकर वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की पहली टेस्ट सीरीज की तैयारी करेंगे।

 Icc world cup 2019, team india for world cup, ajinkya rahane, ravi ashwin, kedar jadhav, india vs w

भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इंग्लिश काउंटी नॉटिंघमशर की तरफ से खेलकर वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की पहली टेस्ट सीरीज की तैयारी करेंगे। अश्विन विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं हैं। अश्विन पिछले काफी समय से वनडे टीम में शामिल नहीं किए गए हैं।

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने गोपनीयता की शर्त परकहा, 'हां, अश्विन इस सीजन में नॉटिंघमशर की तरफ से खेलेगा। सीओए ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि केंद्रीय अनुबंध वाले क्रिकेटरों को अगर पेशकश मिलती है तो उनके पास काउंटी क्रिकेट में खेलने का अधिकार होगा।' उन्होंने कहा, 'अश्विन का करार लगभग हो चुका है। इसके लिए अब केवल एनओसी पर सीईओ के हस्ताक्षर की जरूरत है।'

वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली ने नाम जुड़ी अनोखी उपलब्धि, ऐसा करने वाले पहले क्रिकेटर बने

ICC World Cup 2019: धौनी को लेकर मैक्कलम और पीटरसन ने दिए कुछ ऐसे बयान

टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे के हैंपशर की तरफ से खेलने के बाद अब अश्विन की बारी है जो नॉटिंघमशर की तरफ से छह डिवीजन-1 काउंटी मैचों में खेलेंगे। इस काउंटी टीम से इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड भी खेलते हैं। अश्विन दूसरी बार इंग्लिश काउंटी में खेलेंगे। इससे पहले वो 2017 सीजन में वॉरेस्टरशर की तरफ से चार मैचों में खेले थे। अभी रहाणे, अश्विन और चेतेश्वर पुजारा (यॉर्कशर के साथ तीन साल का अनुबंध) का काउंटी क्रिकेट में खेलना तय है। अगर सब कुछ अनुकूल रहा तो उमेश यादव और ईशांत शर्मा भी कुछ मैचों में खेल सकते हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:R Ashwin set to play six games for Nottinghamshire