DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › अश्विन का चैलेंज- पुजारा ने अगर किया ऐसा तो आधी मूंछ में खेलने उतरूंगा
क्रिकेट

अश्विन का चैलेंज- पुजारा ने अगर किया ऐसा तो आधी मूंछ में खेलने उतरूंगा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Tue, 26 Jan 2021 02:03 PM
अश्विन का चैलेंज- पुजारा ने अगर किया ऐसा तो आधी मूंछ में खेलने उतरूंगा

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर आर अश्विन ने स्टार टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को लेकर एक चैलेंज दिया है। उन्होंने टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौर के साथ बातचीत के दौरान कहा कि अगर इंग्लैंड के खिलाफ आने वाली सीरीज में पुजारा ने मोईन अली या किसी अन्य स्पिनर की गेंद पर क्रीज से बाहर निकलकर हवा में शॉट खेला तो वह आधी मूंछ कटवाकर खेलने उतरेंगे। अश्विन ने कहा कि यह एक ओपन चैलेंज है। पुजारा अपनी डिफेंसिव तकनीक के लिए जाने जाते हैं और इसके लिए उनकी तारीफ और आलोचना दोनों होती रहती है।

बॉयकॉट का बड़ा दावा- तेंदुलकर का यह बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं रूट

विक्रम राठौर से बातचीत के दौरान अश्विन ने पूछा, 'क्या हम किसी ऑफ स्पिनर की गेंद पर पुजारा को हवा में बड़ा शॉट खेलते हुए देख पाएंगे?' जिस पर उन्होंने जवाब में कहा, 'इस पर काम जारी है। मैं उन्हें मना रहा हूं कि कम से कम एक बार वह गेंदबाज के ऊपर से बड़ा शॉट खेलें। वह अभी भी इसको लेकर राजी नहीं हैं। वह मुझे इसको लेकर कई बड़ी वजह देते हैं।' इस पर अश्विन ने कहा, 'अगर वह मोईन अली या किसी अन्य स्पिनर की गेंद पर विकेट के बाहर निकलकर इंग्लैंड सीरीज के दौरान बड़ा शॉट खेलते हैं, तो मैं अपनी आधी मूंछ कटवाकर खेलने उतरूंगा। यह ओपन चैलेंज है।'

डिकवेला ने सिब्ले से पूछा- भारत के खिलाफ ओपन करोगे? मिला जबर्दस्त जवाब

हाल में पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 271 रन बनाए और भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे। भारत ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम की। अब भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई में खेले जाएंगे। पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडियाः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर।

 

संबंधित खबरें