DA Image
11 जुलाई, 2020|12:12|IST

अगली स्टोरी

PSL 2020: जेसन रॉय ने पाकिस्तानी गेंदबाज पर लगाया बॉल टेम्परिंग का आरोप 

a   file photo of wahab riaz  twitter

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलने वाले बल्लेबाज जेसन रॉय ने पेशावर जाल्मी के तेज गेंदबाज वहाब रियाज पर बॉल टेम्परिंग का आरोप लगाया है। 

पाकिस्तानी पत्रकार साज सादिक ने ट्विटर पर लिखा, “जेसन रॉय ने कराची में एक पीएसल मैच के दौरान वहाब रियाज पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। सूत्रों ने कहा कि रॉय ने वहाब से पूछा कि रिवर्स स्विंग हासिल करने के लिए उसने गेंद को ठीक कर लिया है। वहाब ने गुस्से में प्रतिक्रिया दी और फिर दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस होने लगी जिसके बाद कप्तान सरफराज ने मामले में हस्तक्षेप करके दोनों खिलाड़ियों को शांत कराया।”

हार्दिक पांड्या पांच महीने बाद इस टूर्नामेंट के साथ करेंगे क्रिकेट के मैदान पर वापसी

वहीं, इस मामले पर क्वेटा के कप्तान सरफराज ने कहा कि इस घटना को बढ़ा-चढ़ाकर पेश नहीं किया जाना चाहिए।

बता दें कि इससे पहले कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम ने तीन गेंदबाजों पर बॉल टेंपरिंग का आरोप लगाया था। इन गेंदबाजों में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज, सोहैल खान और इंग्लैंड के रवि बोपारा का नाम शामिल था। इमाद ने यह खुलासा पीएसएल के सभी कप्तानों की मीटिंग में किया।

'रोजनामा पाकिस्तान' की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। इसमें बताया गया कि इमाद ने पीएसएल मैच रेफरी रोशन महानामा के साथ पीएसल की सभी टीमों के कप्तानों की एक मीटिंग में यह चौंकाने वाला खुलासा किया। मीटिंग के दौरान माहनामा ने कहा कि इस बात को सुनिश्चित किया जाए कि कोई भी खिलाड़ी गेंद से छेड़छाड़ नहीं करे। इस बार पीएसएल में इस मामले में सख्ती बरती जाएगी। इस पर इमाद वसीम ने कहा कि कई गेंदबाज गेंद खराब करते हैं और पता भी नहीं चलता। 

Namaste Trump: जब अपने भाषण में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने लिया सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली का नाम

महनामा ने उनसे पूछा कि वो कौन खिलाड़ी हैं जो ऐसा करते हैं। लेकिन, इमाद ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया। इस बीच एक अन्य टीम पेशावर जल्मी के कप्तान डेरैन सामी ने अपनी बात रखनी शुरू की, लेकिन महानामा ने एक बार फिर इमाद को संबोधित कर कहा कि 'आपने कहा है तो आपको बताना चाहिए कि बॉल टेंपरिंग करने वाले खिलाड़ी कौन हैं।' इस पर इमाद ने वहाब रियाज, रवि बोपारा और सोहैल खान का नाम लिया। सोहैल खान और रवि बोपारा कराची किंग्स के लिए खेल चुके हैं जिसके कप्तान इमाद हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Quetta Gladiators Jason Roy accuses Peshawar Zalmi Wahab Riaz of ball tampering in PSL watch video