DA Image
26 मार्च, 2020|4:59|IST

अगली स्टोरी

सिंधु ने दान किए 10 लाख रुपये, विराट-रोहित जैसे क्रिकेटरों से फैन्स ने किए सवाल

पीवी सिंधु ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग में 10 लाख रुपये का डोनेशन दिया है। इस बीच अभी तक टीम इंडिया के टॉप क्रिकेटरों की तरफ से डोनेशन की कोई खबर नहीं है, जिसको लेकर फैन्स काफी भड़के हुए हैं।

virat kohli and pv sindhu

कोविड-19 महामारी (कोरोनावायरस संक्रमण) से पूरी दुनिया परेशान है और इस दौरान दुनिया की तमाम बड़ी स्पोर्ट्स हस्तियों ने डोनेशन करना शुरू कर दिया है। क्रिकेटरों की बात करें तो पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका के क्रिकेटर्स अपने-अपने देश की सरकार की मदद के लिए आगे आए हैं। भारत की बात करें तो सौरव गांगुली, क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) और महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन (एमसीए) ने डोनेशन दी है।

बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग में 10 लाख रुपये का डोनेशन दिया है। इस बीच अभी तक टीम इंडिया के टॉप क्रिकेटरों की तरफ से डोनेशन की कोई खबर नहीं है, जिसको लेकर फैन्स काफी भड़के हुए हैं।

कोविड-19: शिखर धवन ने देश के नागरिकों से की अपील, प्रधानमंत्री राहत कोष में मदद देने को कहा-VIDEO

सिंधु ने जैसे ही 10 लाख रुपये की डोनेशन की घोषणा की, वैसे ही भारतीय खेलप्रेमी विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज क्रिकेटरों को ट्रोल करने लगे। एक फैन ने ट्वीट में लिखा, 'हमारे देश में क्रिकेटर्स सबसे ज्यादा अमीर खिलाड़ी हैं, लेकिन अभी तक जरूरत के समय कोई भी आगे नहीं आया है। यह समय है उन लोगों की मदद करने का जिन्होंने आपको बहुत प्यार दिया है, विराट कोहली, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना, सिंधु इस डोनेशन के लिए आपको शुक्रिया।'

कोविड-19: श्रीलंकाई क्रिकेटरों की अनोखी पहल, दान किए मेडिकल इक्विपमेंट्स

स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर भी कोविड-19 से पीड़ित लोगों के लिए 10 लाख डॉलर दान कर चुके हैं। सिंधु ने तेलंगाना और आंध्रप्रदेश सरकार को पांच-पांच लाख रुपये डोनेशन दी है। कुछ ऐसे भारतीय क्रिकेटरों को किया जा रहा है ट्रोल-

बता दें कि विश्व के अधिकांश (अब तक 185) देशों में फैल चुके कोरोना वायरस 'कोविड 19' का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब तक इस खतरनाक वायरस से 21,116 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि करीब 4,65,163 लोग इससे संक्रमित हुए हैं। भारत में भी कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता जा रहा है और देश अब तक इससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 606 हो गयी है। देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक कुल 11 लोगों की मौत हो चुकी है।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को बताया कि देश में कोरोना के 606 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जिनमें से 563 मरीज भारतीय हैं जबकि 43 विदेशी नागरिक हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pv sindhu donated 10 lakh rs for covid 19 sports fans are trolling indian cricketers