फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटटी20 ब्लास्ट में 'पुष्पा' का क्रेज, PAK के मोहम्मद आमिर ने डेब्यू मैच में विकेट लेने पर इस तरह मनाया जश्न, वीडियो वायरल

टी20 ब्लास्ट में 'पुष्पा' का क्रेज, PAK के मोहम्मद आमिर ने डेब्यू मैच में विकेट लेने पर इस तरह मनाया जश्न, वीडियो वायरल

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ग्लूस्टरशायर के लिए खेलते हुए अपने डेब्यू मैच में 25 रन देकर दो विकेट चटकाए। इस दौरान उनका विकेट लेने के बाद जश्न मनाने का वीडियो वायरल हुआ।

टी20 ब्लास्ट में 'पुष्पा' का क्रेज, PAK के मोहम्मद आमिर ने डेब्यू मैच में विकेट लेने पर इस तरह मनाया जश्न, वीडियो वायरल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 18 Jun 2022 07:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने टी20 ब्लास्ट में ग्लूस्टरशायर की ओर से खेलते हुए अपने पहले ही मैच में कमाल की गेंदबाजी की है। पाकिस्तान के युवा गेंदबाज नसीम शाह की जगह ग्लूस्टरशायर में शामिल हुए मोहम्मद आमिर ने टीम से जुड़ने के एक दिन बाद ही मैदान पर कहर बरपाया है। आमिर ने ग्लूस्टरशायर के लिए शुक्रवार को समरसेट के खिलाफ डेब्यू मैच खेला। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने मैच में दो विकेट झटके। उन्होंने समरसेट की पारी की तीसरी गेंद पर ही बल्लेबाज विल समीद को कैच आउट करवाया। 

ग्लूस्टरशायर के लिए अपना विकेट हासिल करने के बाद मोहम्मद आमिर काफी खुश नजर आए और जश्न मनाने के लिए उन्होंने भारतीय एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा के 'श्रीवल्ली' गाने के डांस स्टेप किए। ग्लूस्टरशायर ने अपने आधिकारिक अकाउंट से आमिर के जश्न मनाने का वीडियो शेयर किया है। 

मोहम्मद शमी को लेकर आशीष नेहरा की भविष्यवाणी- वह T20 WC नहीं खेलेगा, लेकिन उसे 2023 WC के लिए जरू

 

मोहम्मद आमिर ने इस मैच में 25 रन देकर 2 विकेट झटके और एक मेडन ओवर डाला। हालांकि उनके दमदार प्रदर्शन के बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा। समरसेट ने ये मैच 7 रन से जीता। रिले रोसौव (54) और लुईस ग्रेगरी (60) के अर्धशतक की बदौलत समरसेट ने 6 विकेट खोकर 184 रन बनाए। इसके जवाब में ग्लूस्टरशायर की टीम 8 विकेट पर 177 रन ही बना सकी। आमिर शनिवार को एक बार फिर एक्शन में दिखेंगे। ग्लूस्टरशायर अपना अगला मैच कैंटरबरी में ग्लैमर्गन से खेलेगा।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper