फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपंजाब किंग्स को लगा दूसरा झटका, अब ये भारतीय खिलाड़ी हुआ IPL 2023 से बाहर

पंजाब किंग्स को लगा दूसरा झटका, अब ये भारतीय खिलाड़ी हुआ IPL 2023 से बाहर

पंजाब किंग्स को आईपीएल 2023 में दूसरा झटका लगा है। पहले इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए और अब इंडियन ऑलराउंडर राज अंगद बावा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

पंजाब किंग्स को लगा दूसरा झटका, अब ये भारतीय खिलाड़ी हुआ IPL 2023 से बाहर
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 05 Apr 2023 12:22 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब किंग्स को बुधवार की शाम को आईपीएल 2023 का अपना दूसरा मुकाबला खेलना है। ये मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है, लेकिन इस मैच से पहले टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के युवा ऑलराउंडर राज अंगद बावा टीम से बाहर हो गए हैं। इस तरह पंजाब किंग्स को ये दूसरा झटका लगा है। पहले इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए थे। 

इंडियन ऑलराउंडर राज अंगद बावा चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं। उनकी जगह पंजाब किंग्स ने रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। इसकी जानकारी खुद आईपीएल के आयोजकों ने दी है। आईपीएल द्वारा जारी मीडिया रिलीज के मुताबिक, राज बावा का रिप्लेसमेंट पंजाब के लिए गुरनूर सिंह बराड़ होंगे। पिछले सीजन में पीबीकेएस के लिए दो मैच खेलने वाले राज अंगद बावा बाएं कंधे की चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दिखाया था जलवा

गुरनूर सिंह की बात करें तो वह बाएं हाथ के बल्लेबाजी ऑलराउंडर हैं। उन्होंने दिसंबर 2022 में पंजाब के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने 5 प्रथम श्रेणी मैचों में भाग लिया और 120.22 के स्ट्राइक रेट से 107 रन बनाए और 3.80 के इकॉनमी से 7 विकेट लिए। अगर कोई खिलाड़ी फर्स्ट क्लास क्रिकेट में तेज गति से रन बना सकता है तो वह व्हाइट बॉल क्रिकेट में भी प्रभावशाली साबित हो सकता है।

RR vs PBKS Match Live Streaming: गुवाहटी में भिड़ेंगे राजस्थान और पंजाब, इस मैच को ऐसे देख सकते हैं लाइव

गौरतलब है कि टूर्नामेंट से पहले जब जॉनी बेयरेस्टो आईपीएल 2023 से बाहर हुए थे तो पंजाब किंग्स ने उनके रिप्लेसमेंट का भी ऐलान किया है। पंजाब किंग्स ने ऑस्ट्रेलिया के अनकैप्ड ऑलराउंडर और बिग बैश लीग यानी बीबीएल के पिछले सीजन के हीरो रहे मैथ्यू शॉर्ट को अपने साथ जोड़ा था। शॉर्ट का यह पहला आईपीएल सीजन है, लेकिन उन्हें पहले मैच में मौका नहीं मिला था। उन्होंने बीबीएल में ओपनिंग करते हुए 458 रन बनाए थे और ऑफ स्पिन के साथ 11 विकेट चटकाकर प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया था।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें