फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: यूएई में मोहम्मद शमी ने खोला बिरयानी सेंटर, अलग-अलग क्वालिटी हैं मौजूद

IPL 2021: यूएई में मोहम्मद शमी ने खोला बिरयानी सेंटर, अलग-अलग क्वालिटी हैं मौजूद

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने गेंदबाजी के साथ-साथ अब एक नया काम शुरू कर दिया है। शमी ने बिरयानी सेंटर खोला है, जहां आपको हर तरह की बिरयानी का स्वाद चखने को मिलेगा। खास बात यह है कि भारतीय...

IPL 2021: यूएई में मोहम्मद शमी ने खोला बिरयानी सेंटर, अलग-अलग क्वालिटी हैं मौजूद
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 Sep 2021 05:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने गेंदबाजी के साथ-साथ अब एक नया काम शुरू कर दिया है। शमी ने बिरयानी सेंटर खोला है, जहां आपको हर तरह की बिरयानी का स्वाद चखने को मिलेगा। खास बात यह है कि भारतीय फास्ट बॉलर ने इन बिरयानी के नाम गेंदों के नाम पर रखे हैं। शमी इन दिनों यूएई में मौजूद हैं और वह पंजाब किंग्स की तरफ से आईपीएल 2021 में हिस्सा ले रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने दमदार गेंदबाजी करते हुए 126 रनों के लक्ष्य को डिफेंड करके पंजाब को यादगार जीत दिलाई थी। 

 

दरअसल, मोहम्मद शमी ने अपने ट्विटर पर एक एनिमेटेड फोटो शेयर की है, जिसमें वह शेफ की पोशाक में नजर आ रहे हैं और हाथ में एक थाली मौजूद है, जिसमें काफी सारी सफेंद कलर की गेंदें दिख रही है। इस फोटो में पीछे लिखा है कि 'शमी बिरयानी सेंटर और इसके साइड में मौजूद बिरयानी की अलग-अलग वैरायटी के नाम भी लिखे हुए हैं। मजेदार बात यह है कि बिरयानी को डॉट बॉल, इनस्विंगर, स्पीड बाउंसर जैसे नाम दिए गए हैं। शमी ने कैप्शन में लिखा है, 'बिरयानी हाउस' और इसके साथ उन्होंने इमोजी भी शेयर की है। शमी के रिक्शन को देखकर यह साफतौर पर समझा जा सकता है कि यह फोटो उन्होंने सिर्फ फन के लिए शेयर की है। 

किस मामले में विराट कोहली और एमएस धोनी से भी आगे हैं मिताली राज, हैरान कर देंगे आंकड़े

हैदराबाद के खिलाफ शमी ने नई गेंद से कहर बरपाया था और डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन जैसे बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई दी। शमी की धारदार गेंदबाजी की बदौलत पंजाब की टीम 126 रनों को डिफेंड करने में सफल रही थी। शमी को 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए भी टीम में चुना गया है। पिछले कुछ सालों में इस तेज गेंदबाज का प्रदर्शन लाजवाब रहा है और वह विदेशी धरती पर कप्तान विराट कोहली के सबसे बड़े हथियार रहे हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें