फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटWomen's IPL की टीम खरीदने के लिए तैयार हैं पंजाब किंग्स के मालिक, दिया ये बयान

Women's IPL की टीम खरीदने के लिए तैयार हैं पंजाब किंग्स के मालिक, दिया ये बयान

पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी के को-ओनर नेस वाडिया का कहना है कि अगर उन्हें अगले साल प्रस्तावित वुमेंस आईपीएल में एक टीम के मालिक होने की पेशकश की जाती है तो वे इसके लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले हफ्ते

Women's IPL की टीम खरीदने के लिए तैयार हैं पंजाब किंग्स के मालिक, दिया ये बयान
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 28 Mar 2022 06:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी के को-ओनर नेस वाडिया का कहना है कि अगर उन्हें अगले साल प्रस्तावित वुमेंस आईपीएल में एक टीम के मालिक होने की पेशकश की जाती है तो वे इसके लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले हफ्ते आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में छह टीम वाले महिला आईपीएल को अगले साल के लिए प्रस्तावित किया गयाहै, जिसमें मौजूदा आईपीएल फ्रेंचाइजियों को प्रतियोगिता का हिस्सा बनने के लिए पहली प्राथमिकता दी गई है।

नेस वाडिया ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, "हमारी इसमें (वुमेंस आईपीएल) अधिक दिलचस्पी होगी। महिलाओं के लिए आईपीएल लंबे समय से लंबित है और जब ऐसा होगा तो यह बहुत खास होगा। पिछले कुछ वर्षों में महिला क्रिकेट वास्तव में विकसित हुआ है। अभी वर्ल्ड कप चल रहा है और महिलाओं के खेल में काफी दिलचस्पी है। कल (रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ) हमारी टीम को हारते हुए देखना दिल दहला देने वाला था।"

वुमेंस आईपीएल की टीम के मालिक होने के लिए आधार मूल्य के बारे में पूछे जाने पर वाडिया ने कहा, "यह बीसीसीआई को तय करना है, लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि अगर हमें एक टीम के मालिक होने के लिए कहा जाता है तो हम अधिक दिलचस्पी होगी। मुझे लगता है कि लीग भी टिकाऊ होगी।" इसके अलावा नेस वाडिया ने ये भी कहा कि हमें आईपीएल के मैचों से पहले नेशनल एंथम गाना चाहिए और इसका प्रस्ताव उन्होंने बीसीसीआई को दिया था, जिसे उन्होंने पहले मैच में लागू किया।  

epaper