फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटपंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल बोले- आखिरी ओवर तक गया मैच, किसी का भी हो सकता है 

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल बोले- आखिरी ओवर तक गया मैच, किसी का भी हो सकता है 

पंजाब किंग्स के साथ एक बार फिर से ऐसा देखने को मिला है, जब टीम लगभग जीती हुई बाजी को हारी है। आईपीएल के 2020 और 2021 के सीजन में केएल राहुल की कप्तानी में पंजाब किंग्स कई ऐसे मैच हारी थी, जो टीम आसानी

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल बोले- आखिरी ओवर तक गया मैच, किसी का भी हो सकता है 
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 09 Apr 2022 09:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पंजाब किंग्स के साथ एक बार फिर से ऐसा देखने को मिला है, जब टीम लगभग जीती हुई बाजी को हारी है। आईपीएल के 2020 और 2021 के सीजन में केएल राहुल की कप्तानी में पंजाब किंग्स कई ऐसे मैच हारी थी, जो टीम आसानी से जीत सकती थी। ऐसा ही कुछ अब आईपीएल 2022 में मयंक अग्रवाल की कप्तानी में पंजाब किंग्स के साथ हुआ है, जहां आखिरी के ओवर में पंजाब किंग्स ने 19 रन लुटाए। यहां तक कि पारी की आखिरी की दो गेंदों पर 12 रन बनाने थे और ये रन भी टीम ने बनाने दिए। हालांकि, मैच के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा है कि आखिरी ओवर तक गया मैच कोई भी जीत सकता है। 

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा, "यह एक कठिन मैच था, लेकिन हमने वास्तव में कड़ा संघर्ष किया। हम 5-7 रन कम थे, लेकिन हमने शुरुआत के बाद उसे वापस खींच लिया। हमारे लिए बहुत सारी सकारात्मक चीजें थीं। इतने विकेट गंवाने के बाद हमने खुद को उस स्कोर तक पहुंचाने के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया, इसलिए हम इससे बहुत खुश थे। हमने मैदान पर काफी कड़ा संघर्ष किया। यह उन दोनों (रबाडा और अर्शदीप) द्वारा शानदार निष्पादन था, खेल को खींचने के लिए उन्होंने शानदार प्रयास किया। उन्होंने वास्तव में हमें मैच में वापस में ला दिया था।" पंजाब को इस मैच में 6 विकेट से हार मिली। 

आखिरी ओवर के बारे में बात करते हुए मयंक अग्रवाल ने कहा, "आखिरी ओवर तक गया मैच, किसी का भी मैच हो सकता था। हम ओडियन स्मिथ (जिन्होंने आखिरी दो गेंदों पर राहुल तेवतिया के खिलाफ दो छक्के खाए) का पूरी तरह से समर्थन करते हैं, यह ठीक है, उसके पास शायद एक कठिन मैच था, लेकिन इसमें कोई बुरी बात नहीं है। हम उसे 100 फीसदी बैक करेंगे। यह सिर्फ क्रिकेट का खेल है, यह निगलने में कड़वा हो सकता है, लेकिन यह ठीक है। टीम में बात यह है कि हम हमेशा खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं। अगर उसका दिन खराब है, तो उसका दिन खराब है, कोई चिंता की बात नहीं, हम उसका 100% समर्थन करते हैं।"  

epaper