DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटRCB vs PBKS: ऑक्शन में जिसको लेने से चूके, उसी ने कर दिया विराट की टीम का काम खराब, 4 ओवरों में पलटा पासा

RCB vs PBKS: ऑक्शन में जिसको लेने से चूके, उसी ने कर दिया विराट की टीम का काम खराब, 4 ओवरों में पलटा पासा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीShubham Mishra
Sun, 03 Oct 2021 07:06 PM
RCB vs PBKS: ऑक्शन में जिसको लेने से चूके, उसी ने कर दिया विराट की टीम का काम खराब, 4 ओवरों में पलटा पासा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ नाथन एलिस को बेंच पर बैठाकर मोइजेस हेनरिक्स के साथ मैदान पर उतरने का कप्तान केएल राहुल का फैसला एकदम सही साबित हुआ। हेनरिक्स ने अपनी गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के टॉप ऑर्डर तो तहस-नहस करने का काम किया। ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर ने विराट कोहली, देवदत्त पडीक्कल जैसे बल्लेबाजों को दो ओवर के अंदर ही पवेलियन की राह दिखा दी। जिसके चलते दमदार शुरुात के बाद भी बैंगलोर की टीम स्कोर बोर्ड पर एक बड़ा टोटल नहीं लगा सकी। 

 

हेनरिक्स ने अपने चार ओवर के स्पैल में महज 12 रन दिए और तीन बड़े विकेट अपने नाम किए। कंगारू खिलाड़ी ने कोहली और डेनियल क्रिस्टियन को लगातार दो गेंदों के अंदर ही पवेलियन भेजा। हेनरिक्स ने 24 गेंदों में से 13 गेंदें डॉट फेंकी और आरसीबी के बल्लेबाजों को एक-एक रन के लिए तरसाया। आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के लिए हुई नीलामी में बैंगलोर ने हेनरिक्स को पाने के लिए पंजाब किंग्स से जमकर लड़ाई थी, लेकिन आखिर में पंजाब 4.2 करोड़ में इस खिलाड़ी को अपने नाम करने में सफल रही थी। पंजाब की जर्सी में उतरते ही में हेनरिक्स ने आरसीबी का ही काम खराब कर दिया। 

RCB vs PBKS: ग्लेन मैक्सवेल ने हरप्रीत बर्रार की गेंद को पहुंचाया स्टेडियम के पार, कुछ ऐसा था दूसरे छोर पर खड़े एबी डिविलियर्स का रिएक्शन- VIDEO

इससे पहले देवदत्त पडीक्कल और कप्तान विराट कोहली ने टीम को तूफानी शुरुआत दी और पावरप्ले के छह ओवर में ही 55 रन जोड़ दिए। इस दौरान रवि बिश्नोई के एक ही ओवर में पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कोहली-पडीक्कल को जीवनदान भी दिया। विराट 25 रन बनाकर मोइजेस हेनरिक्स का शिकार बने। वहीं, पडीक्कल 38 गेंदों में 40 रन बनाकर हेनरिक्स की ही गेंद पर राहुल को कैच थमाया। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए हैं। टीम ने चोटिल फैबियन एलेन की जगह पर हरप्रीत बर्रार को टीम में शामिल किया है, जबकि दीपक हुड्डा के स्थान पर सरफराज खान और नाथन एलिस की जगह मोइजेस हेनरिक्स ने ली है। बैंगलोर ने अपने प्लेइंग इलवेन में कोई बदलाव नहीं किया है। 
 

RCB vs PBKS: ऑक्शन में जिसको लेने से चूके, उसी ने कर दिया विराट की टीम का काम खराब, 4 ओवरों में पलटा पासा
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें