फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमोहाली-जयपुर के बाद HPCA ने भी हटाईं 13 पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें

मोहाली-जयपुर के बाद HPCA ने भी हटाईं 13 पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले (Pulwama Terror Attack) के बाद से देश में राज्य क्रिकेट संघों ने अपने-अपने मुख्यालयों से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटाने का फैसला किया है और अब इस फेहरिस्त में...

मोहाली-जयपुर के बाद HPCA ने भी हटाईं 13 पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें
एजेंसी,धर्मशालाWed, 20 Feb 2019 09:07 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले (Pulwama Terror Attack) के बाद से देश में राज्य क्रिकेट संघों ने अपने-अपने मुख्यालयों से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटाने का फैसला किया है और अब इस फेहरिस्त में नया नाम हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (HPCA) का जुड़ गया है। 

एचपीसीए ने भी मंगलवार (19 फरवरी) को अपने मुख्यालय में से 13 पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा ली हैं। एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। 

एचपीसीए स्टेडिम मैनेजर कर्नल एच.एस. मन्हास ने संवाददाताओं से कहा, “हमने पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एचपीसीए स्टेडियम में से सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा दी हैं।”

PULWAMA ATTACK: मोहाली स्टेडियम से हटाई गई पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें

इन तस्वीरों में शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर और जावेद मियांदाद के नाम शामिल हैं। 

एचपीसीए स्टेडियम प्रदेश की राजधानी से 250 किलोमीटर स्थित है जो 2005 में अस्तित्व में आया था। इस स्टेडियम में उस दौरान भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश और पाकिस्तान टीम के बीच अभ्यास मैच का आयोजन किया गया था। 

अधिकारी ने बताया कि जो तस्वीरें थीं, उनमें अधिकतर उसी अभ्यास मैच की थीं। 

पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकवादी हमला हुआ था, जिसमें 40 जवान से ज्यादा शहीद हुए थे। इस हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के विरोध का माहौल बन गया है। 

Pulwama Terror Attack: शहीदों के सम्मान में राजस्थान क्रिकेट ने उठाया बड़ा कदम

एचपीसीए से पहले क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI), पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) और राजस्थान क्रिकेट संघ (RCA) ने भी अपने-अपने कायार्लय से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों को हटा लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें