फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तान के क्वेटा में स्टेडियम के करीब हुआ आतंकी हमला, मैच खेल रहे बाबर आजम और शाहिद अफरीदी ड्रेसिंग रूम में छिपे

पाकिस्तान के क्वेटा में स्टेडियम के करीब हुआ आतंकी हमला, मैच खेल रहे बाबर आजम और शाहिद अफरीदी ड्रेसिंग रूम में छिपे

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के एक प्रदर्शनी मैच के दौरान नवाब अकबर बुगती स्टेडियम के करीब पुलिस लाइन इलाके में विस्फोट हुआ, जिसके बाद कुछ समय के लिए मैच को रोका गया।

पाकिस्तान के क्वेटा में स्टेडियम के करीब हुआ आतंकी हमला, मैच खेल रहे बाबर आजम और शाहिद अफरीदी ड्रेसिंग रूम में छिपे
Himanshu Singhएजेंसी,क्वेटाSun, 05 Feb 2023 05:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कप्तान बाबर आजम और शाहिद अफरीदी सहित शीर्ष पाकिस्तानी क्रिकेटरों को नवाब अकबर बुगती स्टेडियम से कुछ मील की दूरी पर रविवार को हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा के लिए ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया। 

ये खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का एक प्रदर्शनी मैच खेल रहे थे, जिसे इस धमाके के बाद कुछ देर के लिए रोक दिया गया। यह विस्फोट पुलिस लाइंस क्षेत्र में हुआ जिसमें पांच लोग घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बचाव कार्य पूरा हो गया है और घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया। 

तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) ने रविवार को एक बयान में इस हमले की जिम्मेदारी ली है, जिसमें कहा गया कि सुरक्षा अधिकारियों को निशाना बनाया गया था। पीएसएल की टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच एक प्रदर्शनी मैच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा आयोजित किया गया था। 

6,6,6,6,6,6; पाकिस्तानी गेंदबाज की हुई जमकर धुनाई, 32 साल के इस खिलाड़ी ने एक ओवर में जड़ दिए 6 छक्के,

पुलिस अधिकारी ने कहा, ''जैसे ही धमाका हुआ, ऐहतियात के तौर पर मैच रोक दिया गया और खिलाड़ियों को कुछ देर के लिए ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया। बाद में मैच बहाल हो गया।'' मैच के लिए मैदान खचाखच भरा था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें