फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPSL 2024: इस PAK बॉलर पर विराट कोहली के शॉट को बाबर आजम ने किया कॉपी, यहां देखें वीडियो

PSL 2024: इस PAK बॉलर पर विराट कोहली के शॉट को बाबर आजम ने किया कॉपी, यहां देखें वीडियो

पाकिस्तान के स्टार बैटर बाबर आजम ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2024 में पेशावर जल्मी ने इस्लामाबाद युनाइटेड के खिलाफ आठ रनों से जीत दर्ज की। बाबर आजम ने 111 रनों की नॉटआउट पारी खेली।

PSL 2024: इस PAK बॉलर पर विराट कोहली के शॉट को बाबर आजम ने किया कॉपी, यहां देखें वीडियो
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2024 में पेशावर जल्मी वर्सेस इस्लामाबाद युनाइटेड (PSZ vs ISU) मैच में बाबर आजम ने नॉटआउट 111 रनों की पारी खेली। बाबर आजम पेशावर जल्मी के कप्तान हैं और फ्रंट से लीड करते हुए टीम की आठ रनों की जीत में अहम भूमिका निभाई। बाबर आजम का टी20 क्रिकेट में यह 11वां शतक था। टी20 क्रिकेट में उनसे ज्यादा शतक बस क्रिस गेल के नाम दर्ज हैं, जिन्होंने कुल 22 टी20 शतक लगाए हैं। बाबर ने अपनी आतिशी पारी के दौरान कुल 14 चौके और दो छक्के लगाए, लेकिन उनके एक चौके का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो उन्होंने फहीम अशरफ की गेंद पर लगाया था। फहीम अशरफ ने इस्लामाबाद युनाइटेड की ओर से आखिरी ओवर फेंका और पांचवीं गेंद पर बाबर आजम ने एक मजेदार शॉट लगाया। यह शॉट फहीम की गेंद पर विराट कोहली भी खेल चुके हैं। 

नील वैगनर ने किया रिटायरमेंट का ऐलान, खेले थे सिर्फ टेस्ट क्रिकेट

एशिया कप 2023 में सुपर-4 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने नॉटआउट 122 रनों की पारी खेली थी, तब भारतीय पारी का आखिरी ओवर फहीम ने ही फेंका था और विराट कोहली ने ऐसा ही चौका उनकी गेंद पर लगाया था।

फिफ्टी के बाद बुलेट ट्रेन बने बाबर, T20 मैच में ठोका एक और तूफानी शतक

आउटसाइड ऑफ वाइड गेंद थी, जिस पर बाबर पहले स्कूप खेलना चाहते थे, लेकिन फिर मन बदला और बैकवर्ड पॉइंट और शॉर्ट थर्ड मैन के बीच से उन्होंने गेंद को चौके के लिए भेज दिया। विराट कोहली और बाबर आजम दोनों के उस शॉट का वीडियो मिलाकर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। पेशावर जल्मी वर्सेस इस्लामाबाद युनाइटेड की बात करें तो पेशावर जल्मी ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 201 रन बनाए, जवाब में इस्लामाबाद युनाइटेड 20 ओवर में 9 विकेट पर 193 रन ही बना पाया। बाबर आजम को शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। बाबर आजम की यह पारी देखने के लिए स्टेडियम में उनकी मां भी मौजूद थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें