Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग का शेड्यूल जारी, इस दिन से शुरू होगा टूर्नामेंट

PSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग का शेड्यूल जारी, इस दिन से शुरू होगा टूर्नामेंट

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Fri, 03 Dec 2021 10:37 PM
PSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग का शेड्यूल जारी, इस दिन से शुरू होगा टूर्नामेंट

इस खबर को सुनें

पाकिस्तान सुपर लीग का सातवां संस्करण 27 जनवरी 2022 से शुरू होगा। टी-20 लीग का पहला मैच पीएसएल 2021 की चैंपियन मुल्तान सुल्तांस और कराची किंग्स से बीच होगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इसकी पुष्टि कर दी है। मार्च-अप्रैल में ऑस्ट्रेलिया के आगामी दौरे के लिए जगह बनाने के लिए लीग को एक महीने आगे खिसकाया गया है। पीएसएल 2022 के पहले 15 मैच कराची में खेले जाएंगे। पीएसएल 2022 के बाकी 19 मैच लाहौर में खेले जाएंगे।

पीएसएल 2022 का फाइनल मैत 27 फरवरी को लाहौर में ही खेला जाएगा।  पीसीबी ने यह भी पुष्टि की कि आगामी सीजन के लिए खिलाड़ियों का मसौदा 12 दिसंबर को लाहौर में आयोजित किया जाएगा। पीसीएल की 6 टीमों के पास पिछले सीजन के अधिकतम आठ खिलाड़ियों को बनाए रखने के लिए 10 दिसंबर तक का समय है। लाहौर कलंदर्स के पास प्लेटिनम, डायमंड, गोल्ड और इमर्जिंग, चारों कैटेगरी में पहले चुनने का विकल्प होगा। पेशावर जालमी को सिल्वर कैटेगरी में पहले चुनने का विकल्प मिलेगा। वहीं क्वेटा ग्लैडिएटर्स की सप्लीमेंट्री कैटेगरी में पहली पिक होगी। 

IND vs NZ: विराट कोहली को आउट देने पर भड़के परेश रावल, थर्ड अंपायर को जमकर कोसा

पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा,'"मुझे खुशी है कि एचबीएल पीएसएल 7 शेड्यूल की घोषणा की गई है। अब टीनों के साथ उनकी लाइन अप की योजना को अंतिम रूप देने की गति को बढ़ा जाएगा ताकि ये यह सुनिश्चित हो सके कि वे खिलाड़ियों के लिए गुणवत्तापूर्ण खेल सुविधाएं देने के साथ ही फैंस और हमारे मूल्यवान कमर्शियल पार्टनर को शानदार अनुभव दे सकें।'

epaper

संबंधित खबरें