फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग के शुरू होने से पहले कराची नेशनल स्टेडियम के अंदर लगी भीषण आग, देखिए वीडियो

PSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग के शुरू होने से पहले कराची नेशनल स्टेडियम के अंदर लगी भीषण आग, देखिए वीडियो

छह टीमों का पाकिस्तान सुपर लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट कराची और लाहौर में गुरुवार से खेला जाएगा। लेकिन लीग के शुरू होने के दो दिन पहले ही कराची नेशनल स्टेडियम के अंदर आग लगने की वजह से उठे धुएं ने...

PSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग के शुरू होने से पहले कराची नेशनल स्टेडियम के अंदर लगी भीषण आग, देखिए वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 26 Jan 2022 11:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

छह टीमों का पाकिस्तान सुपर लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट कराची और लाहौर में गुरुवार से खेला जाएगा। लेकिन लीग के शुरू होने के दो दिन पहले ही कराची नेशनल स्टेडियम के अंदर आग लगने की वजह से उठे धुएं ने सबका ध्यान अपनी ओर खीचा है। 

यह हादसा कथित तौर पर मंगलवार की रात उस समय हुआ, जब गुरुवार को होने वाले कराची किंग्स बनाम मुल्तान सुल्तान्स मैच के लिए तैयारियां चल रही थी। क्रिकेट पाकिस्तान की वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कमेंट्री बॉक्स के अंदर आग तैयारी के दौरान बिजली लाइनों में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी।

 

 

 

 

वेबसाइट की रिपोर्ट में कहा गया है, "इस घटना के बाद पीसीबी के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए अब से एक दमकल वाहन और कर्मियों को स्टेडियम में तैनात कर दिया गया है।"

 

कराची में टूर्नामेंट का पहला चरण कल शुरू होगा जिसके बाद 10 फरवरी से मैच लाहौर में होंगे । प्लेआफ और फाइनल भी 27 फरवरी को लाहौर में खेला जाएगा। पिछले साल मार्च में छह खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पीएसएल स्थगित कर दिया गया था । उसके बाद जून में अबुधाबी में इसका आयोजन हुआ।

 

कप्तानी के लिए फिट हैं रोहित शर्मा? ट्रेनिंग में जमकर घटाया है वजन
    

पीसीबी ने उसी कंपनी की सेवायें सातवें सत्र के लिये ली है जिसने पिछले साल अबुधाबी में बायो बबल इंतजाम किए थे। नेशनल स्टेडियम पर कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच होने वाले पहले मैच से पूर्व ही लीग पर कोरोना का साया पड़ गया है । पेशावर जाल्मी के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल समेत तीन खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के पांच सदस्य पॉजिटिव पाये गए हैं । टूर्नामेंट की तकनीकी समिति ने अकमल की जगह इमामुल हक को खेलने की अनुमति दे दी है ।

epaper