फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPSL 2021: गेंदबाज ने फेंकी ऐसी फुलटॉस, जो बैट्समैन ही नहीं विकेटकीपर के भी ऊपर से चली गई, देखें VIDEO

PSL 2021: गेंदबाज ने फेंकी ऐसी फुलटॉस, जो बैट्समैन ही नहीं विकेटकीपर के भी ऊपर से चली गई, देखें VIDEO

पाकिस्तान सुपर लीग(पीएसएल) में शनिवार को खेले गए एक मैच में कराची किंग्स ने मुल्तान सुल्तांस को सात विकेट से हरा दिया। मैच में कराची की जीत के हीरो बाबर आजम रहे, जिन्होंने नाबाद 90 रनों की पारी खेली।...

PSL 2021: गेंदबाज ने फेंकी ऐसी फुलटॉस, जो बैट्समैन ही नहीं विकेटकीपर के भी ऊपर से चली गई, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 28 Feb 2021 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान सुपर लीग(पीएसएल) में शनिवार को खेले गए एक मैच में कराची किंग्स ने मुल्तान सुल्तांस को सात विकेट से हरा दिया। मैच में कराची की जीत के हीरो बाबर आजम रहे, जिन्होंने नाबाद 90 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 13 चौके और एक छक्का शामिल रहा। इसके अलावा जो क्लार्क ने भी 54 रनों की पारी खेली। मैच में बेशक बाबर की पारी आकर्षण का केंद्र रही हो, लेकिन तेज गेंदबाज अरशद इकबाल की एक फुलटॉस बॉल ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। खास बात यह है कि यह फुलटॉस बॉल बल्लेबाज ही नही, विकेटकीपर के भी काफी ऊपर से बाउंड्री की तरफ चली गई।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इकबाल ने जैसे ही यह गेंद फेंकी, उन्हें अंपायर से तुरंत वॉर्निंग मिली। उन्होंने मैच में अपने कोटे के चार ओवर में 36 रन देकर दो विकेट झटके। इसमें मुल्तान सुल्तांस के कप्तान मोहम्मद रिजवान और बल्लेबाज जेम्स विंस के विकेट शामिल हैं। मैच में मुल्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट खोकर 195 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। कप्तान रिजवान और क्रिस लिन की ओपनिंग जोड़ी ने टीम को मजबूत शुरुआत देते हुए पांच ओवरों से पहले स्कोर 50 के पार कर दिया। इस दौरान क्रिस लिन ने मात्र 14 गेंदों पर 32 रनों की तेज पारी खेली।

IND vs ENG: मोटेरा की पिच को लेकर युवराज सिंह के बयान से निराश थे? आर अश्विन ने दिया यह जवाब

196 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कराची को टीम के ओपनरों ने मजबूत शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 56 रन जोड़े। बाबर आजम के अलावा जो क्लार्क ने महज 26 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्के उड़ाते हुए 54 रन ठोक डाले। बाबर आजम दूसरे छोर पर रन बरसा रहे थे और 60 गेंदों में 13 चौके और एक सिक्स की मदद से नाबाद 90 रन बनाते हुए कराची को जीत दिला दी। कराची की टीम इस समय प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद है।

पिच विवाद पर अश्विन के बयान पर जाफर ने लिए इंग्लैंड टीम से मजे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें