DA Image
31 दिसंबर, 2020|3:30|IST

अगली स्टोरी

PSL में मुंबई इंडियंस के ग्लव्स पहनकर उतरे रदरफोर्ड, जमकर हुए ट्रोल

sherfane rutherford  twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शेरफने रदरफोर्ड इस समय पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के प्लेऑफ में कराची किंग्स के लिए खेल रहे हैं। मैच के दौरान वह मुंबई इंडियंस का ग्लव्स पहनकर खेलते हुए नजर आए, जिसको लेकर कराची किंग्स फ्रेंचाइजी टीम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले जब रदरफोर्ड पाकिस्तान पहुंचे थे, उस समय उन्होंने मुंबई इंडियंस का मास्क और जैकेट पहन रखी थी, तब भी कराची किंग्स को ट्रोल किया गया था।

अश्विन ने अनोखे अंदाज में राहुल से कराई पुल शॉट खेलने की प्रैक्टिस

पीएसएल का पहला क्वॉलिफायर मैच कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तान्स के बीच खेला गया था। रदरफोर्ड को आईपीएल के दौरान एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन पीएसएल में वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। रदरफोर्ड कराची किंग्स की जर्सी पहनकर उतरे, लेकिन ग्लव्स उन्होंने मुंबई इंडियंस के पहन रखे थे, जिसको लेकर ट्विटर पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

INDvAUS: क्या कमिंस होंगे ODI सीरीज का हिस्सा? जानिए उनका जवाब

रदरफोर्ड ने कराची किंग्स को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। मुल्तान सुल्तान्स ने 20 ओवर में सात विकेट पर 141 रन बनाए, जवाब में कराची किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 141 रन बनाए। रदरफोर्ड 3 गेंद पर 1 रन बनाकर आउट हुए थे, लेकिन इसके बाद सुपर ओवर में उन्होंने 11 रन बनाए, जिसमें एक चौका और एक छक्का शामिल था। कराची किंग्स ने सुपर ओवर में 13 रन बनाए, जवाब में मुल्तान सुल्तान्स की टीम 8 रन ही बना सकी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PSL 2020 Pakistan Super League Fans troll Karachi Kings after Sherfane Rutherford dons Mumbai Indians gloves in PSL 2020 playoffs